menu-icon
India Daily
share--v1

Watch Video: पहले कभी नहीं देखा होगा Rapido का ऐसा इस्तेमाल, इस इंसान के दिमाग की देनी होगी दाद

दुनिया में चाहे AI आ जाए या सुपर कम्प्यूटर इंसानी दिमाग की जगह कोई नहीं ले सकता. अगर आपको यकीन न हो तो इस वीडियो को देख लीजिए.

auth-image
India Daily Live
Rapido News

Viral News: नौकरीपेशा लोगों में खलबली है कि आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) आने से उनकी नौकरी जाने का खतरा पैदा हो जाएगा. उनका डर भले ही वाजिब हो लेकिन फिर भी इंसानी दिमाग का कोई तोड़ नहीं है और जिस इंसान के पास दिमाग है उसे एआई, सुपर कंप्यूटर से कोई खतरा नहीं है. 

अगर आपको हमारी बात पर यकीन न हो तो इस वीडियो को देख लीजिए जो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद आप भी कहने लगोगे कि भाई वाकई में इंसानी दिमाग का कोई जवाब नहीं. 

आपने कई बार यात्रा करने के लिए रैपिडो, ओला, ऊबर बुक की होगी, लेकिन इस शख्स ने रैपिडो का ऐसा इस्तेमाल किया कि सब देखते रह गए.

रैपिडो का किया जबरदस्त इस्तेमाल

होता ये है कि इस शख्स की बाइक बीच सड़क  पर खराब हो जाती है, सर्विस सेंटर दूर होने के कारण उसे काफी मुश्किल आ रही थी. बस फिर क्या था यह शख्स अपना दिमाग दौड़ाता है और रेपिडो बुक करता था और रेपिडो वाले से अपनी गाड़ी में 2 किलो मीटर तक धक्का लगवाता है और इस तरह आखिरकार सर्विस सेंटर तक पहुंच जाता है.

लोग बोले- वाह उस्ताद

इस वीडियो पर जमकर कमेंट आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- गजब का आदमी है ये. वहीं दूसरे ने लिखा- रैपिडो ऐसे भी यूज हो सकती है, आज पता चला. एक अन्य ने लिखा- मॉडर्न प्रॉब्लम को मॉडर्न सॉल्यूशन की जरूरत है. वहीं कई लोग कमेंट कर रैपिडो वाले की भी तारीफ कर रहे हैं.