menu-icon
India Daily
share--v1

Moto G04 India Launch: बजट रेंज में लॉन्च होगा मोटोरोला का यह फोन, HD+ स्क्रीन और 16MP कैमरा से होगा लैस

Moto G04 India Launch: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मोटोरोला आज भारत में Moto G04 लॉन्च करने जा रही है. इसे दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा. यह फोन बजट रेंज में पेश किया जा सकता है. फोन में HD+ स्क्रीन के साथ 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा.

auth-image
India Daily Live
Moto G04 India Launch

Moto G04 India Launch: मोटोरोला भारतीय मार्केट में आज Moto G04 को लॉन्च करेगा.  इस फोन को बजट रेंज में पेश किया जाएगा.  इसमें 6.6 इंच का 90Hz HD+ स्क्रीन, Unisoc SoC, 16MP का रियर कैमरा जैसे फीचर्स दिए जाएंगे.  इस फोन में 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है.  साथ ही साउंड के लिए डॉल्बी एटमस दिया गया है.  अगर आप नया और कम कीमत वाला फोन खरीदना चाहते हैं तो इसकी लॉन्चिंग का इंतजार कर सकते हैं.  

Moto G04 के संभावित फीचर्स: Moto G04 स्मार्टफोन Unisoc T606 चिपसेट से लैस है.  चिपसेट को देखते हुए इसकी कीमत 7 से 8 हजार रुपये के बीच होने की उम्मीद है.  फोन में 4 जीबी रैम और 8 जीबी रैम दी जा सकती है.  साथ ही 64 जीबी और 128 जीबी स्टोरेज दी जा सकती है.  फोन में 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिए जाने की संभावना है.  वहीं, 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होने की उम्मीद है. 

साउंड के लिए फोन में डॉल्बी एटमॉस भी दिया जाएगा.  सिक्योरिटी को देखते हुए साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिए जाने की उम्मीद है.  कंपनी ने एक पोस्ट में बताया था कि इस फोन में रैम बूस्ट फीचर दिया जाएगा जिसके जरिए वर्चुअल रैम के तहत 8 जीबी तक रैम को बढ़ाया जा सकेगा.  डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट को भी कंपनी ने कंफर्म किया था. 

Moto G04 एंड्रॉइड 14 पर चलता है और इसमें IP52 रेटिंग दी गई होगी.  इसे चार कलर्स में खरीदा जा सकेगा.  इसकी मोटाई 7.99 मिमी होगी.  फोन में 16MP का AI-पावर्ड कैमरा दिया जाएगा जिसमें HDR और पोर्ट्रेट मोड सपोर्ट मौजूद होगा.  साथ ही 5MP का फ्रंट कैमरा मौजूद होगा.  फोन 5000mAh की बैटरी से लैस है जो 10W चार्जिंग को सपोर्ट करती है. 

मोटोरोला ने घोषणा की है कि Moto G04 को Flipkart, motorola.in और ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स पर उपलब्ध कराया जाएगा.  इसकी कीमत 10 हजार रुपये से कम होने की उम्मीद है.