menu-icon
India Daily
share--v1

घुमाने के लिए लीची के बाग में ले गया, अपने ही 3 दोस्तों को सौंप दी अपनी गर्लफ्रेंड

Crime News: प्रेमी से मिलने गई एक लड़की को उसके प्रेमी ने ही अपने तीन दोस्तों के सामने परोस दिया. इतना ही नहीं इन चारों ने मिलकर लड़की के साथ गैंगरेप किया और जान से मारने की धमकी भी दी.

auth-image
India Daily Live
Representative Image
Courtesy: Social Media

बिहार के मुजफ्फरपुर से एक शर्मनाक घटना सामने आ रही है. एक युवक ने अपने सामने ही अपनी गर्लफ्रेंड का गैंगरेप अपने ही तीन दोस्तों से करवा दिया. इस युवक ने प्रेमिका को मिलने बुलाया था और वहां अपने दोस्तों के सामने गर्लफ्रेंड को परोस दिया. बताया गया है युवक और युवती की बातचीत रॉन्ग नंबर पर लगे फोन से शुरू हुई थी और दोनों प्यार में पड़ गए थे. पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और अन्य आरोपियों की तलाश जारी है.

पीड़िता की मानें तो उसका बॉयफ्रेंड यानी कि राजू कुमार उसे बाइक पर घुमाने के लिए ले गया था. उसने लीची के एक बगीचे में बाइक रोकी और युवती के साथ जोर जबरदस्ती करने लगा. युवती ने बताया कि उस वक्त राजू नशे में धुत था. जब युवती ने उसे मना किया तो उसने अपने दोस्तों को फोन मिला दिया और युवती को जान से मारने की धमकी देने लगा. थोड़ी ही देर में राजू के तीन दोस्त भी वहां पहुंच गए. फिर उसी जगह पर इन चारों ने मिलकर हैवानियत को अंजाम दिया. मामल अहियापुर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है.

मुलाकात के बहाने किया गंदा काम

पीड़िता के मुताबिक, वह सदर थाना क्षेत्र की रहने वाली है. वहीं पीड़िता का प्रेमी अहियापुर थाना क्षेत्र का रहने वाला है. बता दें कि पीड़िता की ओर से आए बयान में उसने बताया कि इन दोनों के प्यार की कहानी रॉन्ग नंबर से शुरू हुई. पांच साल पहले पीड़िता के पास एक रॉन्ग नंबर से फोन आता है जो कि राजू का नंबर था और फिर दोनों के बीच बातचीत शुरू होती है. धीरे-धीरे इनकी दोस्ती हुई और दोस्ती प्यार में बदल गई. राजू अक्सर पीड़िता को अपनी बाइक पर बैठाकर घुमाया-फिराया करता था. इसी बीच एक दिन राजू ने पीड़िता से मिलने को कहा और वह मिलने के लिए तैयार हो गई. इसी मुलाकात में राजू ने अपना असली चेहरा पीड़िता को दिखा दिया.

पीड़िता अक्सर राजू के साथ उसकी गाड़ी से घूमने जाया करती थी लेकिन इस बार कुछ ऐसा हुआ जिसकी कल्पना पीड़िता ने भी नहीं की होगी. राजू इस बार पीड़िता को अपने ही थाना क्षेत्र अहियापुर के एक सुनसान लीची के बगीचे में ले गया. यहां पहुंचने के बाद राजू पीड़िता के साथ जबरदस्ती करने लगा. जब पीड़िता ने उसे मना किया तो वह उसे जान से मरने की धमकी देते हुए अपने दोस्तों को फोन मिला दिया. जितनी देर में वहां कुछ होते उतने में राजू के तीन दोस्त वहां आ पहुंचे. राजू जो की नशे में धुत था. उसने अपने दोस्तों के साथ अपनी ही गर्लफ्रेंड का रेप किया और फिर पीड़िता को वही छोड़कर भाग निकला.

पीड़िता ने पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करा दिया है और मुख्य आरोपी यानी कि राजू को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है. बाकी के आरोपियों की खोजबीन चल रही है. महिला थाना प्रभारी अदिति कुमारी के मुताबिक, आरोपी को मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है. वहीं, पुलिस ने सीआरपीसी धारा 164 के तहत पीड़िता का कोर्ट में बयान दर्ज कराया है.