menu-icon
India Daily
share--v1

फ्री नहीं रहा IPL, JioCinema का यू-टर्न, मैच देखने के लिए देने होंगे पैसे!

JioCinema IPL New Plans: अगर आप जियोसिनेमा पर IPL देखते हैं तो आपको जल्दी ही पैसे देने पड़ सकते हैं. चलिए जानते हैं इसके बारे में. 

auth-image
India Daily Live
IPL 2024

JioCinema IPL New Plans: IPL चल रहा है और क्रिकेट लवर्स इसलिए खुश थे क्योंकि JioCinema इसे फ्री दिखा रहा था. लेकिन अब यह खुशी खत्म हो सकती है. कंपनी ने एक पोस्ट में नई सब्सक्रिप्शन की बात कही है. इसमें कहा गया है कि यह यूजर्स को एड-फ्री एक्सपीरियंस देगा. ऐसे में कई सवाल दिमाग में आते हैं कि क्या JioCinema इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के लिए लोगों से पैसे लेना शुरू कर देगा? 

JioCinema ने X (पहले ट्विटर) पर एक छोटा वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में दिखाया गया है कि लो वीडियो के बीच में एड देखकर थक गए हैं. यूजर्स को इस परेशानी से बचाने के लिए कंपनी 25 अप्रैल को एक नया एड-फ्री सब्सक्रिप्शन लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है. इस एड से पता चला है कि इसमें फैमिली प्लान्स भी दिए जा सकते हैं. इसके अलावा कंपनी ने कोई और डिटेल्स नहीं दी हैं. 

बता दें कि IPL मैचेज में काफी सारे एड होते हैं जो यूजर्स को काफी परेशान करते हैं. ऐसे में कंपनी एक ऐसा प्लान पेश कर सकती है जिसमें एड-फ्री एक्सपीरियंस मिले. अभी तक तो कंपनी IPL फ्री में दिखाती है जिसमें बीच-बीच में विज्ञापन भी दिखाए जाते हैं. कई लोग इससे परेशान हो जाते हैं. अगर आप उन्हीं में से हैं तो आने वाला प्लान आपके लिए सही रहेगा. इसकी कीमत क्या होगी, इसकी जानकारी फिलहाल नहीं दी गई है. कंपनी ने कीमत की पुष्टि अभी तक नहीं की है. 

रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी जो नया प्लान पेश करेगी उसमें लोगों को 4K कंटेंट देखने और डाउनलोड करने की सुविधा भी दी जाएगी. अभी JioCinema के पास दो प्लान हैं. इसमें 999 रुपये का वार्षिक सब्सक्रिप्शन और 99 रुपये का मंथली पैक है. हालांकि, इनके बाद भी आपको बीच-बीच में एड दिखाई देते हैं. फिर चाहें आप प्रीमियम यूजर ही क्यों न हो.