menu-icon
India Daily
share--v1

दुनिया में कहीं भी जाएं Airtel के साथ लें अनलिमिटेड डाटा का मजा, कमाल का है ये नया प्लान

Airtel New International Prepaid Plan: अगर आप विदेश यात्रा करने जा रहे हैं तो Airtel ने हर दिन 133 रुपये की शुरुआती कीमत पर इंटरनेशनल प्रीपेड प्लान पेश किया है. यह 184 देशों में काम करेगा. 

auth-image
India Daily Live
Airtel IR Plan

Airtel New International Prepaid Plan: भारत की प्रमुख टेलिकॉम सर्विस प्रोवाइडर Airtel ने विदेश ट्रैवल करने वाले ग्राहकों के लिए एक नया पैक पेश किया है. यह एक किफायती इंटरनेशनल रोमिंग पैक है. यह पैक 184 देशों के लिए उपलब्ध कराया गया है. इनका टैरिफ 133 रुपये प्रतिदिन से शुरू होता है. यह विदेश में मिलने वाले लोकल सिम पैक्स की तुलना में काफी किफायती है. इसके अतिरिक्त, इन पैक्स के साथ बेहतर डाटा बेनिफिट्स, इन-फ्लाइट कनेक्टिविटी और 24x7 कॉन्टैक्ट सेंटर सपोर्ट उपलब्ध कराया गया है.

Airtel ने यह भी सुनिश्चित किया है कि इन 184 देशों की ट्रैवल करने वाले ग्राहकों को अब अलग-अलग देशों के लिए अलग-अलग पैक लेने की आवश्यकता नहीं है. उन्हें सिर्फ अपने ट्रैवल का समय चुनना होगा. एक ही पैक के साथ वो दुनिया में कहीं भी बिना रुकावट सर्विसेज का इस्तेमाल कर सकते हैं. 

नए इंटरनेशनल रोमिंग पैक के बेनिफिट्स:

  • 133 रुपये प्रतिदिन से शुरू होने वाला यह किफायती पैक दूसरे देशों में मिलने वाली लोकल सिम के पैक्स से भी ज्यादा किफायती है. 

  • दुनिया में कहीं भी ट्रैवल करने के लिए सिर्फ एक प्लान ही काम करेगा. इस एक पैक के साथ दुनिया भर में कनेक्टिविटी को आसान बना दिया गया है. 

  • जो लोग बार-बार ट्रैवल करते हैं उन्हें ऑटो-रिन्यूवेबल सर्विस दी गई है जो पैक को कई बार रिचार्ज या खरीदने की परेशानी को भी हटाती है. Airtel Thanks ऐप के साथ आप इसे ऑटो-रिन्यू पर सेट कर सकते हैं. 

इसके अलावा Airtel कुछ और इंटरनेशनल प्लान्स उपलब्ध कराता है। इसमें 649 रुपये, 756 रुपये, 755 रुपये, 899 रुपये, 2997 रुपये और 2998 रुपये के प्लान शामिल हैं। वहीं, कुछ इनफ्लाइट रोमिंग पैक्स भी देता है जिसमें 595 रुपये, 295 रपये और 195 रुपये का प्लान शामिल है।