share--v1

महालूट ऑफर! इस ट्रांसपेरेंट फोन पर 22 हजार रुपये से ज्यादा का बंपर डिस्काउंट, फटाफट करें ऑर्डर

Smartphone Discount: Flipkart Month End Mobiles Fest में Nothing Phone 2a 5G को कम कीमत में खरीदा जा सकता है. चलिए जानते हैं इसके बारे में. 

auth-image
India Daily Live

Smartphone Discount: Flipkart पर Month End Mobiles Fest का आयोजन किया गया है. इस दौरान कई स्मार्टफोन्स को कम कीमत में खरीदा जा सकेगा. यह सेल 26 अप्रैल तक चलेगी. अगर आप अपने लिए नया फोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो यहां से आपको एक से बढ़कर एक ऑफर मिल जाएंगे. कुछ ही समय पहले Nothing Phone 2a 5G फोन को लॉन्च किया गया था. इस फोन को अब कई ऑफर्स के साथ खरीदा जा सकता है. चलिए जानते हैं कि इसे कितने कम में खरीदा जा सकेगा. 

Nothing Phone 2a 5G की कीमत और ऑफर्स: इस फोन के 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 27,999 रुपये है लेकिन इसे 25,999 रुपये में खरीदा जा सकता है. वहीं, अगर आपके पास HDFC बैंक का क्रेडिट कार्ड है तो आपको 1,000 रुपये का ऑफ मिल जाएगा. आप इसे EMI पर भी खरीद सकते हैं जिसके लिए आपको हर महीने 915 रुपये देने होंगे. पुराने फोन को एक्सचेंज करने पर 22,700 रुपये तक का डिस्काउंट मिल जाएगा. चलिए जानते हैं इस फोन के फीचर्स की डिटेल्स.

Nothing Phone 2a 5G के फीचर्स: इस फोन में 6.7 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है. इसकी पीक ब्राइटनेस 1300 निट्स है. यह फोन मीडियाटेक डायमेंसिटी 7200 प्रो प्रोसेसर से लैस है. इसमें 8 जीबी की रैम और 256 जीबी स्टोरेज दी गई है. फोन में ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है जिसका पहला सेंसर 50 मेगापिक्सल (OIS) है. दूसरा सेंसर 50 मेगापिक्सल का है. फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. इसके कैमरा में अल्ट्रा एक्सडीआर सपोर्ट दिया गया है. साथ ही 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है. इसके साथ 45 वॉट का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है. इसका बैक पैनल ट्रांसपेरेंट है. 

Also Read