menu-icon
India Daily
share--v1

हनीमून पर पति का सच जानकर पत्नी को लगा 240 वोल्ट का झटका, दर्ज करा दिया मुकदमा

Kanpur News: हनीमून से लौटने के बाद पत्नी ने अपने पति और ससुरालवालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया. पति उसके साथ नहीं बल्कि अलग कमरे में सोता था.

auth-image
India Daily Live
Wife lodged fir against her husband

Kanpur News: उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है.  नई नवेली दुल्हन बनी एक लड़की को उसके पति ने 240 बोल्ट का करंट दे दिया है. पत्नी को सच पता चला तो उसने थाने पहुंचकर पति और ससुराल वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया. महिला ने बताया कि उसके साथ धोखा हुआ है. उसका पति उसके साथ नहीं सोता.


पत्नी ने बताया कि उसके पति ने ये बात छुपाई थी कि वह गंजा है. युवती ने बताया कि दहेज के रूप में उसके माता पिता ने शादी में 20 लाख रुपये दिए थे.

गे है पति

शादी के बाद युवती अपने पति के रवैये से परेशान हो गई थी. क्योंकि उसका पति उसके साथ नहीं सोता था. जब उसने अपने पति का फोन चेक किया तो उसे पता चला कि उसका पति मर्दों को पसंद करता. वह गे है.

हनीमून पर पता चला गंजे होने का सच

इस मुद्दे पर पत्नी ने अपने पति से कई बार बात करनी चाही लेकिन पति उन बातों को टाल देता था. इस बीच दोनों हनीमून चले गए. हनीमून पर भी पति का रवैया ठीक नहीं था. युवती परेशान हो चुकी थी. हनीमून पर पता चला कि उसका पति गंजा है. इससे पत्नी को और एक सदमा लगा. पति के रवैये से परेशान होकर हनीमून से वापस आने के बाद पत्नी ने ससुराल वालों के खिलाफ केस कर दिया.

ससुराल वाले करते थे टॉर्चर

युवती ने आरोप लगाया कि उसके सास ससुर को पता था कि उनका बेटा गे है इसके बावजूद उन्होंने मेरी शादी उससे करवा दी. युवती ने कहा कि उसके परिवार को धोखे में रखकर दहेज की लालच में पति के घर वालें ने शादी करवाई. युवती ने ये भी आरोप लगाया कि उसके ससुराल वाले उसे टॉर्चर करते हैं.

इसी साल 29 जनवरी को युवक की शादी लखीमपुर खीरी से हुई थी. युवक एक प्राइवेट कंपनी में सेल्स का काम करता है.