menu-icon
India Daily
share--v1

महाराणा प्रताप की मूर्ति पर चढ़े सपा के समर्थक, मैनपुरी के करहल चौराहे पर भारी बवाल

मैनपुरी के करहल चौराहे पर बवाल हुआ है. सपा के समर्थकों ने महाराणा प्रताप की मूर्ति पर चढ़कर सपा का झंडा लगाया है. इस दौरान बीजेपी से समर्थक और सपा के समर्थकों के बीच झड़प हुई है.

auth-image
India Daily Live
Up News

मैनपुरी के करहल चौराहे पर बवाल हुआ है. सपा के समर्थक महाराणा प्रताप की मूर्ति पर चढ़कर सपा का झंडा लगाया है. इस दौरान बीजेपी से समर्थक और सपा के समर्थकों के बीच झड़प हुई है. बीजेपी के समर्थकों ने सपा के लोग महाराणा प्रताप की मूर्ति पर जूता मारने का आरोप लगाया है. 

बीजेपी के लोगों ने आरोप लगाया है कि सपा के कार्यकर्ताओं ने महाराणा प्रताप की मूर्ति पर चढ़कर वहां पार्टी का झंडा लगाया. इसका विरोध करने पर वो भीड़ गए. बीजेपी समर्थकों ने महाराणा प्रताप का अपमान करार दिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

इस मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर लिया है. सीएम योगी आदित्यनाथ ने प्रतिक्रिया देते हुए विपक्षी दलों पर निशाना साधा है. सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अभी कुछ दिन पहले एक कुख्यात माफिया की मौत हुई तो उसके मरने पर संवेदना व्यक्त करने के लिए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जाते हैं लेकिन जब राम जन्मभूमि का आंदोलन चल रहा था तब राम भक्तों के साथ इनका व्यवहार कैसा था. कल राष्ट्रनायक महाराणा प्रताप की मूर्ति के साथ जिस तरह अपमानजनक और अवमाननापूर्ण व्यवहार समाजवादी पार्टी के नेताओं का था वह निंदनीय है. महाराष्ट्र में राहुल गांधी ने भी यही किया था, वहां उन्हें उनका एक समर्थक छत्रपति शिवाजी की मूर्ति दे रहा था लेकिन उन्होंने उसे लेने से इनकार कर दिया. ये राष्ट्रनायक का सम्मान नहीं आतंकियों, पाकिस्तान का महिमामंडन करेंगे.