menu-icon
India Daily
share--v1

20 दिन तक खूब प्यार, 21वें दिन दुलहन फरार, इस दूल्हे का दर्द सुन लग जाएगा झटका

लोगों का कहना है कि लड़की का किसी लड़के से प्रेम संबंध था. दोनों हमेशा बात करते थे. जैसे ही मौका मिला लड़की अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई.

auth-image
India Daily Live
Gorakhpur

यूपी के गोरखपुर से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. एक दुल्हन शादी के 20 दिन के बाद ही गायब हो गई. उसका पति उसे खोजने के लिए दर-दर भटक रहा है. कई दिनों तक खोजने के बाद पति पुलिस के पास पहुंचा और केस दर्ज कराया है.

लोगों का कहना है कि पिपराइच थाना क्षेत्र के सोनराइज का रहने वाले एक युवक की शादी गुलरिया थाना के एक लड़की से हुआ था. शादी खुशी-खुशी संपन्न हुआ. दोनों पक्ष के लोग खुश थे. इसी दौरान दुल्हन के मायके से एक संदेश आया कि वहां पर पट्टीदारी के चाचा के घर में मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन होना है. उसके लिए विदाई जरूरी है. 

दुल्हन शादी के बाद अपने मायके आई और समारोह में शामिल होने के लिए तैयारी करने लगी. सभी अपने काम में व्यस्त थे इसी दौरान लड़की गायब हो गई. जानकार बताते हैं कि दुल्हन का काफी समय से एक लड़के से प्रेम संबंध था. उसके बाद भी घर वालों ने उसकी शादी दूसरी जगह कर दी. दुल्हन अपने प्रेमी से बात करती थी. मौका मिलते ही दोनों फरार हो गए. जैसे ही दुल्हन मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए अपने मायके आई, प्रेमी ने उससे बात कर भागने का प्लान बना लिया. 

घर के लोग मांगलिक कार्यक्रम में मशगुल थे तो दुल्हन अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई. मांगलिक कार्यक्रम जब समाप्त हुआ तो लोग उसे खोजने लगे लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला. जब इस बात की खबर लड़की के पति पक्ष को दिया गया तो सभी लड़की के गांव आए और खोजबीन शुरू हुई. जब कही पता नहीं चला तब थक हारकर दोनों पक्षों ने पिपराइच थाने में अपहरण करने के आरोप में दो युवकों के खिलाफ केस दर्ज कराया.