menu-icon
India Daily
share--v1

ये सीक्रेट अंकल कौन है? अतीक अहमद के बेटे असद ने मॉरीशस में बैठे शख्स से मांगी थी मदद

Umesh Pal Murder: उमेश पाल हत्याकांड में मॉरीशस में बैठे एक सीक्रेट अंकल की एंट्री हो गई है. जानकारी के अनुसार फरारी काट रहे असद ने इस शख्स से टेक्स्ट मैसेज भेजकर मदद मांगी थी. 

auth-image
India Daily Live
ateek and asad

Umesh Pal Murder: प्रयागराज के चर्चित उमेश पाल और उनके दो सरकारी बॉडीगार्ड की हत्या के मामले में अब एक सीक्रेट अंकल की एंट्री हो गई है. यह सीक्रेट अंकल मॉरीशस का रहने वाला बताया जा रहा है. जानकारी के अनुसार यूपी के माफिया अतीक अहमद के बेटे असद जिसे पुलिस ने एक एनकाउंटर में मार गिराया था उसने मॉरीशस में बैठे शख्स से मदद मांगी थी. इस बात का खुलासा असद के मोबाइल फोन से हुई है.  

मिल रही जानकारी के अनुसार उमेश पाल हत्याकांड में शामिल होने के बाद फरारी काट रहे अतीक के बेटे असद मॉरीशस में बैठे एक शख्स को टेक्स्ट मैसेज भेजकर मदद मांगी थी. असद ने टेक्सट मैसेज में लिखा था, 'अंकल कुछ करो'. इस मैसेज के जवाब में उस शख्स ने लिखा, 'मैं मॉरीशस मे हूं'. सूत्रों की मानें तो यह शख्स प्रयागराज का रहने वाला है जो उमेश पाल हत्याकांड के समय मॉरीशस में था.

कौन है असद का सीक्रेट अंकल

उमेश पाल हत्याकांड में मॉरीशस में बैठे एक शख्स की एंट्री के बाद अब पुलिस उनकी भूमिका को भी खंगाल रही है. जानकारी सामने आ रही है कि असद का यह सीक्रेट अंकल प्रयागराज से लेकर लखनऊ तक कई रसूखदारों का करीबी है और हत्याकांड में उसकी भी संलिप्तता हो सकती है. 

गौरतलब है कि पिछले साल प्रयागराज में उमेश पाल और उनके दो बॉडीगार्ड की हत्या दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस हत्याकांड में अतीक अहमद के बेटे असद समेत कई लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया था. हत्याकांड में असद का नाम आने के बाद यूपी पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दे रही था और वह फरार चल रहा था. हालांकि, बाद में यूपी एसटीएफ को कामयाबी मिली और असद मुठभेड़ में मारा गया. मुठभेड़ के बाद असद के पास एक मोबाइल बरामद हुआ था. उसी मोबाइल से इस बात की पुष्टि हुई कि असद ने अंकल के नाम से सेव एक शख्स के नंबर पर मैसेज कर उससे मदद मांगी थी.