share--v1

UP Board में आ गए 93.5 पर्सेंट नंबर, मार्कशीट देखते ही बेहोश हो गया स्टूडेंट, आगे क्या हुआ?

नौबत ये आ गई कि छात्र को आईसीयू में भर्ती कराना पड़ा, जहां फिलहाल उसका इलाज जारी है.

auth-image
India Daily Live

उत्तर प्रदेश के मेरठ का रहने वाला एक 16 वर्षीय छात्रा अपने हाईस्कूल बोर्ड का रिजल्ट देखकर बेहोश हो गया.  उसकी हालत इतनी खराब हो गई कि उसे आईसीयू में भर्ती कराना पड़ा जहां फिलहाल उसका इलाज जारी है.

शनिवार को जारी हुए थे यूपी बोर्ड के परिणाम

बता दें कि शनिवार को यूपी बोर्ड ने 10वीं और 12वीं बोर्ड की परीक्षा के परिणाम जारी किये थे जिसमें 10वीं की परीक्षाओं में 89.55%  और 12वीं की परीक्षाओं में 82.60% छात्र पास हुए हैं.

रिजल्ट देखते ही बेहोश हुआ छात्र

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक. परीक्षा देने वाले  अन्य छात्रों की तरह मेरठ के महर्षि दयानंद इंटर कॉलेज मोदिपुर के 16 साल के अंशुल कुमार भी अपने रिजल्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. अशुल को शानदार परिणाम आने की उम्मीद थी, लेकिन जैसे ही रिलल्ट घोषित हुआ, उसके तुरंत बाद अंशुल बेहोश हो गया, जिसके बाद उसके घर में अफरा-तफरी मच गई. आपको जानकर हैरानी होगी कि 10वीं बोर्ड की परीक्षा में उसने 93.5% अंक हासिल किए.

क्या बोले पिता

पोस्ट ऑफिस में ठेके पर काम करने वाले अंशुल के पिता सुनील कुमार ने कहा  कि रिजल्ट आने के बाद अंशुल काफी खुश था लेकिन थोड़ी ही देर बाद वह अचानक से बेहोश हो गया, जिसने सब को हैरान कर दिया.

तमाम प्रयासों के बाद भी वह होश में नहीं आया जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. आईसीयू में भर्ती होने के बाद थोड़ी देर में वह होश में आ गया. फिलहाल उसका इलाज जारी है. माना जा रहा है कि अंशुल को इससे और बेहतर परिणाम की उम्मीद थी. अतीत में हमने ऐसी कई घटनाएं देखी हैं जिनमें बच्चे कम नंबर आने पर आत्महत्या जैसा कदम उठा लेते हैं.


 

Also Read