menu-icon
India Daily
share--v1

सिर में हुआ दर्द, जमीन पर गिरा और फिर तड़पने लगा...वाराणसी में जिम में वर्कआउट करते शख्स की मौत, सामने आया वीडियो

मृतक का नाम दीपक बताया जा रहा है. जिम में मौजूद लोगों ने बताया कि शख्स पिछले 10 सालों से लगातार जिम कर रहा था.

auth-image
India Daily Live
Man dies while working out in gym in Varanasi

उत्तर प्रदेश के वाराणसी से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जहां जिम में वर्कआउट करते वक्त एक 32 वर्षीय शख्स की मौत हो गई. मृतक की पहचान 32 वर्षीय दीपक के रूप में हुई है जो वाराणसी के चेतगंज का रहने वाला था. घटना के दौरान जिम में मौजूद लोगों ने बताया कि जब दीपक जिम में आया था बिल्कुल स्वस्थ था लेकिन जैसे ही उसने वर्कआउट शुरू किया उसके सिर में अचानक तेज दर्द हुआ जिसके बाद वह जमीर पर गिर गया, इसके बाद दीपक को अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसने बीच रास्ते में ही दम तोड़ दिया.

सामने आया वीडियो
इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है. वीडियो में दीपक जिम के अंदर एक बेंच पर बैठा दिखाई दे रहा है. देखते ही देखते वह अपना सिर पकड़ लेता है और अचानक से जमीन पर आ गिरता है. जिम में वर्कआउट कर रहे अन्य लोग तुरंत उसके पास आते हैं और उसकी मदद करने की कोशिश करते हैं. दीपक तेजी से अपने पैरों को छटपटाने लगता है. इसके बाद उसे अस्पताल ले जाया जाता है जहां रास्ते में ही वह दम तोड़ देता है.  लोगों ने कहा कि दीपक पिछले 10 सालों से लगातार जिम कर रहा था.

खबरों के मुताबिक दीपक को दो महीने बाद लखनऊ में एक राज्य स्तरीय बॉडी बिल्डिंग चैंपियनशिप में शिरकत करनी थी. डॉक्टरों ने बताया कि दीपक के दिल का आकार बढ़ गया था और यही उनकी मौत की वजह हो सकता है.

पहली घटना नहीं
जिम में वर्कआउट करते समय मौत का यह पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी जिम में वर्कआउट के दौरान हार्टअटैक से मरने के कई मामले सामने आ चुके हैं.