menu-icon
India Daily
share--v1

Watch: मर गया था युवक, जिंदा करने की उम्मीद में गंगाजी में लटका दी लाश, जानिए फिर क्या हुआ?

UP Bulandshahr News: सांप काटने से युवक की मौत हो गई. उसे जिंदा करने के लिए शव को रस्सी से बांधकर गंगा नदी में लटकाया गया. पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

auth-image
India Daily Live
UP Bulandshahr News

UP Bulandshahr News: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. एक इंसान की मौत हो जाता है. लोगों को लगता है कि अगर वह लाख को रस्सी से बांधकर गंगा के पानी में लटकाएंगे तो उसकी जान वापस आ जाएगी. मरे हुए व्यक्ति का अंतिम संस्कार करने की बजाए उसे जिंदा करने की आस में लाश को रस्सी से बांधकर गंगा नदी में लटका दिया. दरअसल, सांप के काटने से युवक की मौत हो गई थी. परिवार वालों और गांव वालों को लगा कि ऐसा करने से युवक जिंदा हो जाएग. लेकिन उनकी आस, आस बनकर ही रह गई. अंत में उन्हें युवक का संस्कार करना पड़ा.

इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह घटना बीते 26 अप्रैल की है. सांप डसने से जिस युवक की मौत हुई थी उसका नाम मोहित बताया जा रहा है.

डॉक्टर नहीं बचा पाए जाने तो नदीं में लटकाई लाश

मोहित खेत में था. वहीं पर उसे सांप ने काटा. इसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया. लेकिन इलाज सफल नहीं रहा. मोहित की मौत हो गई. मोहित की मौत से परिवार में कोहराम मचा. इस कोहराम के बीच किसी ने मोहित के शव को रस्सी से बांधकर पानी में लटकाने की बात कही. शव लेकर गंगा नदी पर परिजन  पहुंचे.

वायरल है वीडियो

इसके बाद उन्होंने उसके शव को रस्सी से बांधकर लटका दिया. मोहित की आत्मा शरीर से निकल चुकी थी. अंधविश्वास में परिजनों ने मोहित को जिंदा करने के लिए उसकी लाश को लटका दिया. लेकिन परिणाम नहीं बदला. मोहित दुनिया छोड़कर जा चुका था.


इस पूरे दृश्य का किसी ने वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर डाल दिया. विडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. लोग इस पर तरह-तरह की बातें कह रहे हैं. प्रशासन ने इस मामले पर चुप्पी साध रखी है.