menu-icon
India Daily
share--v1

'हट जाओ, हट जाओ यहां से...', कानपुर की मेयर प्रमिला पांडेय को आया गुस्सा, उठाकर फेंक दी फाइल

Pramila Pandey: कानपुर की मेयर प्रमिला पांडेय एक बार फिर से चर्चा में हैं. इस बार उन्होंने भरी मीटिंग में एक फाइल ही उठाकर फेंक दी और अधिकारी को जमकर लताड़ा. बताया जा रहा है कि मई में शुरू होने वाले नाला सफाई के काम के बारे में अधिकारी उनको मार्च की फाइल दिखा रहे थे. इसी बात पर प्रमिला पांडेय को गुस्सा आ गया और उन्होंने फाइल फेंक दी. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

auth-image
India Daily Live
Pramila Pandey
Courtesy: Social Media

कानपुर नगर निगम की महापौर प्रमिला पांडेय कई वजहों से चर्चा में रहती हैं. उन्हें रिवॉल्वर दादी के नाम से जाता है. उनके बारे में किस्से चलते हैं कि वह सांप को दूध पिलाती हैं और उसे पालती हैं. कई बार उनके गुस्सा हो जाने के मामले भी सामने आते हैं. कभी नगर निगम के अधिकारियों को हड़काती हैं तो कभी कानपुर मेट्रो के अधिकारियों को धमकाती हैं. मेयर प्रमिला पांडेय को एक बार फिर गुस्सा आया है. इस बार अधिकारियों के साथ हो रही मीटिंग में गुस्सा आने के बाद प्रमिला पांडेय ने सबके सामने फाइल ही उठाकर फेंक दी. बताया गया है कि यह मीटिंग बरसात शुरू होने से पहले नाला सफाई को लेकर हो रही थी.

दरअसल, कानपुर में बारिश के समय कई मोहल्लों में जलभराव हो जाता है. ऐसे में बारिश से पहले ही नगर निगम जोन-3 की मीटिंहो रही थी. खुद मेयर प्रमिला पांडेय मीटिंग में मौजूद थीं. अधिशासी अभियंता समेत अन्य अधिकारी भी मीटिंग में थे और बारिश से पहले की तैयारियों के बारे में चर्चा हो रही थी. इसी दौरान अधिशासी अभियंता ने प्रमिला पांडेय को एक ऐसी फाइल दिखाई जिसे देखते ही वह भड़क गईं.

क्यों भड़क गईं प्रमिला पांडेय?

वीडियो में देखा जा सकता है कि प्रमिला पांडेय पहले तो अधिकारी को डांट लगाती हैं और फिर फाइल ही फेंक देती हैं. वीडियो में वह कहती हैं, 'क्या है ये बताओ? ये मार्च का का है. मई से होना है. हट जाओ, हट जाओ तुम यहां से. मई से नाला सफाई हो रही है और मार्च की फाइल दिखा रहे हो. बुद्धू समझता है.' इसके बाद उन्होंने वहां मौजूद बाकी अधिकारियों से भी कहा कि 1 मई से काम शुरू होना था और फाइल मार्च की दिखाई जा रही है.

इतना ही नहीं, उन्होंने अधिकारियों से यह भी कह दिया कि इस बारिश में अगर नाला भरा तो उसी में डूबोगे. बता दें कि प्रमिला पांडेय अपने तेज तर्रार अंदाज के लिए मशहूर हैं. इससे पहले भी वह कई बार अधिकारियों को डांट पिला चुकी हैं. बता दें कि रिवॉल्वर दादी के नाम से मशहूर प्रमिला पांडेय लगातार दूसरी बार कानपुर नगर निगम की मेयर बनी हैं.