menu-icon
India Daily
share--v1

दीवार तोड़ते हुए सोसाइटी में घुसी बस, मोमोज के ठेले पर खड़े तीन लोगों को रौंदा, एक की मौत

मंगलवार को नोएडा के सेक्टर 118 में एक दर्दनाक हादसा हो गया, यहां एक बस दीवार को तोड़ते हुए एक सोसाइटी में जा घुसी. बस ने दीवार के पास खड़े एक मोमोज के ठेले को भी रौंद दिया, जिसमें एक शख्स की मौत हो गई और एक शख्स गंभीर रूप से जख्मी हो गई, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

auth-image
India Daily Live
 Sector 118  Noida bus accident
Courtesy: ANI

Noida News: मंगलवार को नोएडा सेक्टर-118 में एक दर्दनाक हादसा हो गया. एक बस सेक्टर-118 में स्थित श्रीराम अपार्टमेंट की चारदीवारी तोड़कर सोसाइटी के अंदर घुस गई. इस हादसे में एक शख्स की मौत हो गई और एक युवक गंभीर रूप से घायल हुआ है. बताया जा रहा है कि बस की चपेट में सोसाइटी की चारदीवारी के पास खड़े रेहड़ी और ठेले वाले लोग आए हैं. हादसे की जानकारी देते हुए डीसीपी विद्या सागर मिश्रा ने बताया सेक्टर-118 की श्रीराम सोसाइटी के पास एक सड़क हादसा हुआ है, जिसमें एक शख्स की मौत हो गई है और एक शख्स गंभीर रूप से घायल है जिसका इलाज चल रहा है. उन्होंने कहा कि एक बस अनियंत्रित होकर दीवार को तोड़कर सोसाइटी में घुस गई और दीवार से पास खड़े रेहड़ी वाले उसकी चपेट में आ गए.

निजी कंपनी के कर्मचारियों को लेकर जा रही थी बस
पुलिस ने बताया कि बस एक निजी कंपनी के कर्मचारियों को लेकर जा रही थी तभी अचानक से ड्राइवर ने बस से अपना नियंत्रण खो दिया और बस दीवार तोड़ते हुए सोसाइटी की अंदर घुस गई. हादसे की तस्वीरें विचलित करने वाली हैं. तस्वीरों में कुछ लोग बस के नीचे दबे हुए दिखाई दे रहे हैं, जिन्हें हादसे के तुरंत बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया.

क्या बोला चश्मदीद
वहीं हादसे के चश्मदीद भगत सिंह ने बताया कि दीवार के पास मोमोज का ठेला लगा हुआ था, तभी एक बस ने ठेले को टक्कर मार दी. भगत सिंह ने बताया कि ठेले पर उस समय तीन लोग खड़े हुए थे, जिसमें से दो बस के नीचे आ गए. जिस बस ने टक्कर मारी है उसका नंबर UP16-HT8037 बताया जा रहा है.