menu-icon
India Daily
share--v1

प्रेमी को डराने के लिए रेलवे लाइन पर कूद गई महिला, चंद सेकेंड में भारी पड़ गया गुस्सा!

रात को रानी का प्रेमी किशोर शराब के नशे में धुत होकर घर आता है जिसको लेकर उसका किशोर से झगड़ा हो जाता है. इसके बाद वह किशोर को रेलवे स्टेशन की ओर ले जाती है और पटरी पर छलांग लगा देती है.

auth-image
India Daily Live
train accident1
Courtesy: social media

Train Accident: क्रोध इंसान के विवेक को खा जाता है, इसलिए हमारे ऋषि-मुनियों ने क्रोध को इंसान के लिए बेहद घातक बताया है. क्रोध कितना घातक है इसका एक जीता जागता उदाहरण आगरा में देखने को मिला, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो देखकर आपकी रूप कांप उठेगी.

प्रेमी को डराने के लिए पटरी पर कूदी महिला

मामला आगरा के राजा की मंडी रेलवे स्टेशन का है, जहां एक 38 वर्षीय महिला की अपने प्रेमी से किसी बात को लेकर तीखी बहस हो गई. प्रेमी को डराने के लिए वह महिला रेल की पटरी पर कूद जाती है. महिला का इरादा आत्महत्या करने का नहीं था, वह केवल अपने प्रेमी को डराना चाहती थी लेकिन फिर जो हुआ वह दिल दहलाने वाला था.

ट्रेन की चपेट में आने से हुई मौत

चाऊमीन बेचने वाले अपने प्रेमी से झगड़ा करने के बाद वह महिला ट्रेन की पटरी पर कूद जाती है इतने में ही दूर से ट्रेन आ रही होती है. ट्रेन को देखते ही वह महिला तुरंत पटरी से प्लेटफॉर्म पर चढ़ने की कोशिश करती है. उसे भरोसा होता है कि ट्रेन के नजदीक आने से पहले ही वह प्लेटफॉर्म पर चढ़ जाएगी लेकिन वह ऐसा करने में नाकाम रहती है और ट्रेन की चपेट में आ जाती है. चंद सेकेंड में ही ट्रेन उसे रौंदती हुई आगे निकल जाती है. इतने में ही उसका प्रेमी भागा-भागा आता है लेकिन तक तक खेल खत्म हो चुका होता है.

प्रेमी से शराब को लेकर हुआ था झगड़ा

पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान रानी के रूप में हुई है जो लोहामंडी इलाके की बर्फ वाली गली में किशोर के साथ लिव इन में रहती थी. इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, किशोर चाऊमीन बेचता है, सोमवार की रात करीब 10 बजे किशोर नशे की हालत में घर लौटा. उसकी नशे की लत की वजह से रानी ने उससे झगड़ा करना शुरू कर दिया. झगड़ा इतना बढ़ गया कि रानी ने किशोर को ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या करने की धमकी दी.

किशोर को स्टेशन की तरफ ले गई रानी
किशोर ने रानी की धमकी को गंभीरता से नहीं लिया, इसके बाद रानी किशोर को राजा की मंडी स्टेशन की तरफ ले गई. स्थानीय रिपोर्ट के अनुसार, प्लेटफॉर्म नंबर 1 पर पहुंचने के बाद दोनों प्रेमी एक बैंच पर बैठ गए और वहां भी झगड़ा करने लगे.

और पटरी पर लगा दी छलांग

लगभग 11.30 बजे रानी बैंच से उठी और किशोर को डराने के लिए पटरी की ओर चल दी. वह इस बात से अंजान थी कि पटरी पर ट्रेन आने वाली है. जैसे ही रानी ने अपने प्रेमी को डराने के लिए पटरी पर छलांग लगाई वह ट्रेन की चपेट में आ गई. 

पुलिस ने की रानी को बचाने की कोशिश

खबरों की मानें तो आरपीएफ चौकी प्रभारी लक्ष्मण पचौरी और कॉन्स्टेबल तुरंत रानी को बचाने के लिए पटरी की ओर दौड़े और उसे ट्रेन के नीचे से खींचकर तुरंत एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया जहां गंभीर रूप से घायल होने के कारण उसकी मौत हो गई.

'रानी का जीवन बेहद दुख में गुजरा'

जीआरपी कैंट के प्रभारी इंस्पेक्टर समर बहादुर ने कहा कि रानी का जीवन बहुत दुख में गुजरा. शराब की लत के कारण उसके पूर्व पति की मौत हो गई थी. पति की मौत के बाद रानी पिछले 1 साल से ज्यादा समय से किशोर के साथ लिव इन में थी. मृतका के पिता विनोद ने बताया कि रानी के उसके पति से तीन बच्चे हैं. दो बच्चे उसके साथ रहते थे, जबकि उसका सबसे बड़ा वाला बेटा अलग रहता है. मृतका के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है.