menu-icon
India Daily
share--v1

अस्पताल या सेक्स का अड्डा! आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए 8 लोग, पुलिस ने कर दिया भंडाफोड़

Agra Police Raid: मंगलवार की दोपहर के समय जगदीशपुरा पुलिस और एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट ने सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है. मौके पर संचालिका के साथ 5 युवतियां और तीन युवक गिरफ्तार किया है.

auth-image
India Daily Live
Agra
Courtesy: Social Media

Agra: आगरा से एक बड़ी खबर सामने आई है जहां पुलिस ने हाईटेक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. यह मामला आगरा के बोदला-बिचपुरी मार्ग का है. यहां एक बिल्डिंग के दूसरे फ्लोर पर सेक्स रैकेट का धंधा चल रहा था. बता दें, बिल्डिंग में नीचे फ्लोर पर हॉस्पिटल है. मंगलवार की दोपहर के समय जगदीशपुरा पुलिस और एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट ने इस मामले का पर्दाफाश किया है. मौके पर संचालिका के साथ 5 युवतियां और तीन युवक को गिरफ्तार किया है. बिल्डिंग का मालिक भी इस मामले में शामिल है. वहीं, पुलिस को शक्तिवर्धक दवाएं सहित कई आपत्तिजनक वस्तुएं बरामद की गई हैं. 

एसीपी लोहामंडी मयंक तिवारी ने जानकारी देते हुए बताया कि बोदला-बिचपुरी मार्ग पर अमर पैलेस नाम से दो फ्लोर की बिल्डिंग हैं. यहां नीचे मंजिल पर मृत्युंजय हॉस्पिटल है और दूसरे फ्लोर पर मुस्कान नाम की महिला किराए पर रहती है. यहां पर वह सेक्स रैकेट का बिजनेस चला रही थी. व्हाट्स एप के मदद से वह कस्टमर को उनके फोटोज भेजती थी. कस्टमर जिसे पसंद करते थे उस युवती को अपने अड्डे पर बुलाया करती थी. 

पुलिस  ने किया भंडाफोड़ 

इस दौरान शराब, बीयर, शक्तिवर्धक दवाएं, शक्तिवर्धक स्प्रे आदि सामान भी आयोजन किया जाता था. जब पुलिस मामले का भंडाफोड़ करने मौके पर पहुंची तो उन्हें 2 कस्टमर मनोज कुमार जैन और सतीश कुमार मौके पर मिलें. अड्डा संचालिका से पुलिस ने सवाल किया कि ओनर भवन स्वामी को इसके बारे में पता है कि नहीं, इसपर जवाब देते हुए कहा कि उनका ऑफिस इसी फ्लोर पर है और उन्हें इसके बारे में पता है. इसके बाद पुलिस ने भवन स्वामी अमर सिंह को भी पकड़ लिया. फिलहाल पुलिस इस मामले के उसके पति की तलाश कर रहे हैं. 

पुलिस ने दी जानकारी 

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि हॉस्पिटल के बाहर चहल-पहल रहने के वजह से किसी को शक नहीं होता था. इसी का फायदा आरोपी उठा रहे थे. यहां पर रोज नए लोग आते थे. जिसके वजह से किसी को कभी भी शक नहीं हुआ.