menu-icon
India Daily
share--v1

चुनाव नतीजे से पहले 'थार कांड' कर बैठे करण भूषण? काफिले ने तीन लोगों को कुचला, 2 की मौत

Karan Bhushan Singh: यूपी की कैसरगंज लोकसभा सीट से बीजेपी के प्रत्याशी करण भूषण सिंह चुनाव नतीजों से पहले ही बड़ी मुश्किल में फंसते नजर आ रहे हैं. उनके काफिले ने तीन लोगों को बुरी तरह रौंद दिया है.

auth-image
India Daily Live
Karan Bhushan Convoy Car
Courtesy: Social Media

उत्तर प्रदेश की कैसरगंज लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सांसद बृजभूषण शरण सिंह अक्सर विवादों में रहते हैं. विवादों की वजह से ही बीजेपी ने इस बार उन्हें कैसरगंज सीट से लोकसभा का टिकट नहीं दिया. बीजेपी ने उनके छोटे बेटे करण भूषण सिंह को टिकट दिया था. अब करण भूषण सिंह के काफिले ने तीन बाइक सवारों को बुरी तरह से रौंद दिया है. इस हादसे में घायल हुए तीन बाइक सवारों में से दो की मौत हो गई है.

रिपोर्ट के मुताबिक, करण भूषण सिंह के काफिले में चल रही एक कार ने बाइक सवार लोगों को बुरी तरह से कुचल दिया. करनैलगंज में हुए इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है. बाकी दो घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि हादसे का शिकार हुई बाइक के परखचे बुरी तरह से उड़ गए हैं. बताया गया कि एक महिला के सामने आने की वजह से बाइक सवारों का संतुलन बिगड़ा और वे काफिले के सामने आ गए.

किस गाड़ी में थे करण भूषण सिंह?

हादसे के बाद जो तस्वीरें सामने आई हैं उनमें देखा जा सकता है कि जिस कार से टक्कर हुई है उसका अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है. वहीं, जिस बाइक पर युवक सवार थे वह भी बुरी तरह से टूट गई है. अब पुलिस ने अज्ञात शख्स के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है. हादसे में जान गंवाने वाले युवकों की पहचान रेहान खान (17) और शहजाद (24) साल के रूप में हुई है. मृतकों के परिजन ने बताया है कि दोनों बाइक से दवा लेने गए थे तभी रास्ते में सामने से आ रही फार्च्यूनर कार ने दोनों को बुरी तरह से रौंद दिया और मौके पर ही दोनों की मौत हो गई.

अब इस मामले में गोंडा के अडिशनल SP राधे श्याम राय ने कहा है, 'हादसे में जान गंवाने वाले युवकों की पहचान रेहान और शहजाद के रूप में हुई है. तहरीर के अधिकार पर केस दर्ज किया गया है. फॉर्च्यूनर कार को कब्जे में ले लिया गया है और उसके ड्राइवर को भी हिरासत में ले लिया गया है.'

बता दें कि करण भूषण सिंह कैसरगंज लोकसभा सीट से बीजेपी के प्रत्याशी हैं. उनकी सीट पर वोटिंग हो चुकी है और अब 4 जून को नतीजे आने वाले हैं.