menu-icon
India Daily
share--v1

ये कैसी गुंडई है भाई! टोल टैक्स मांगा तो बुलडोजर से तोड़ डाले टोल बूथ, अब वायरल हुआ वीडियो

Toll Plaza Video: हापुड़ में टोल टैक्स को लेकर हुई कहासुनी के बाद एक बुलडोजर ने टोल बूथ पर ही हमला कर दिया और जमकर तोड़फोड़ की. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. अब पुलिस ने इस बुलडोजर चालक को गिरफ्तार कर लिया है. कई अन्य वीडियो भी सामने आए हैं जिनमें देखा जा सकता है बुलडोजर चालक ने भागने की भी कोशिश की थी लेकिन पुलिस ने उसे दबोच लिया.

auth-image
India Daily Live
Viral Video Grab
Courtesy: Social Media

टोल बूथ पर टोल न देने, किसी वीआईपी का खास बताने या चुपके से निकल जाने के कई मामले सामने आते रहते हैं. अब उत्तर प्रदेश के हापुड़ से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. एक जेसीबी ड्राइवर ने टोल टैक्स मांगने वाले टोल बूथ पर ही मशीन चला दी. टोलकर्मियों ने जैसे-तैसे वहां से भागकर अपनी जान बचाई. अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक जेसीबी मशीन टोल बूथ को बुरी तरह से तोड़ रही है.

यह मामला यूपी के हापुड़ जिले के छिजारसी टोल प्लाजा का है. टोलकर्मियों ने जेसीबी कर्मचारी से टोल टैक्स देने की बात कही तो वह इससे मुकर गया और गुंडई पर उतर आया. वीडियो में देखा जा सकता है कि उसने अपनी जेसीबी मशीन से टोल बूथ को बुरी तरह तोड़ दिया. अब वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. 

|| #BreakingNews ||
|| #Shocking news ||#टोल #टैक्स मांगने पर युवक ने बूथ पर बुलडोजर चला दिया !!#यूपी के #हापुड़ में टोल टैक्स मांगने पर बूथ पर चलाया बुलडोजर, मची अफरातफरी !
वाहनों की लगी लंबी लाइन !!

इस दौरान आरोपी ने टोल बूथ पर जमकर तोड़फोड़ की !
जानकारी के मुताबिक सुबह… pic.twitter.com/OGFHsPP9A0

जांच में जुटी पुलिस

अचानक टोल बूथ पर हुए इस हमले से वहां अफरा-तफरी मच गई. यह पूरा वाकया वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गया है. बताया गया कि टोल बूथ पर हो रहे हंगामे की वजह से वहां लगभग आधे घंटे तक जाम भी लगा रहा. अब शुरुआती जांच के बाद पुलिस ने आरोपी बुलडोजर चालक को गिरप्तार कर लिया है.

पुलिस ने इस जेसीबी चालक को गिरफ्तार करके कानूनी कार्यवाही शुरू कर दी है. उसकी जेसीबी मशीन को भी पुलिस ने कब्जे में ले लिया है.