menu-icon
India Daily
share--v1

Bareilly News: 'मैं स्वर्ग में हूं, इन्जॉय रहा हूं', मर्डर के आरोपी ने UP जेल से की लाइव वीडियो स्ट्रीमिंग

Bareilly News: बरेली सेंट्रल जेल में बंद हत्या के आरोपी के लाइव वीडियो स्ट्रीमिंग का मामला सामने आया है. वायरल लाइव स्ट्रीम के बाद बरेली सेंट्रल जेल में सस्पेंशन और ट्रांसफर का दौर चला है. जेल के तीन वार्डन को सस्पेंड कर दिया गया है.

auth-image
India Daily Live
Bareilly News Murder accused live video streams from UP jail

Bareilly News: बरेली सेंट्रल जेल के अंदर से हत्या के एक आरोपी ने  सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लाइव वीडियो स्ट्रीम कर दिया. मामले में कार्रवाई करते हुए बरेली जेल प्रशासन ने तीन वार्डन को सस्पेंड कर दिया और डिप्टी जेलर का लखनऊ मुख्यालय में ट्रांसफर कर दिया. हाल ही में, सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया था, जिसमें कथित तौर पर कैदी आसिफ खान को जेल से लाइव चैट करते हुए दिखाया गया था.

हत्या के आरोपी आसिफ खान को दोस्तों के साथ बातचीत करते हुए देखा गया था. वीडियो में वह कहता हुआ सुना गया कि मैं जेल नहीं स्वर्ग में हूं और इन्जॉय कर रहा हूं. उसने कथित तौर पर अपने दोस्तों से कहा कि मैं स्वर्ग में हूं और इसका आनंद ले रहा हूं. मैं बहुत जल्द जेल से बाहर आऊंगा.

घटना के बाद एसपी सिटी ने किया था जेल का दौरा

घटना के बाद बरेली के एसपी (सिटी) राहुल भाटी ने घटना की जांच के लिए जेल का दौरा किया था. हालांकि, स्ट्रीमिंग के लिए इस्तेमाल किया गया फ़ोन खान के बैरक में नहीं पाया जा सका. आसिफ खान पर 2 दिसंबर, 2019 को शाहजहांपुर में अपने कार्यालय के अंदर लोक निर्माण विभाग के ठेकेदार 34 साल के राकेश यादव की हत्या का आरोप है.

आरोप है कि आसिफ खान ने एक अन्य आरोपी राहुल चौधरी के साथ मिलकर कथित तौर पर एक प्रतिद्वंद्वी के निर्देश पर हत्या को अंजाम दिया था. सोशल मीडिया पर वीडियो देखने के बाद राकेश यादव के भाई ने जिला मजिस्ट्रेट उमेश प्रताप सिंह से संपर्क किया और शिकायत दर्ज करायी.

आरोपी आसिफ और राहुल को शुरू में शाहजहांपुर जिला जेल में हिरासत में लिया गया था, लेकिन राकेश यादव के भाई की ओर से सलाखों के पीछे आनंद लेने के दावों के बारे में चिंता जताने के बाद उसे बरेली सेंट्रल जेल में शिफ्ट कर दिया गया था.