menu-icon
India Daily
share--v1

Crime News: सनकी प्रेमी का मिशन बदलापुर, जेल से निकलते ही प्रेमिका के पिता-भाई को काट डाला; डीप फ्रिजर में मिले टुकड़े

Crime News: एक सनकी प्रमी ने जेल से आते ही प्रमिका के पिता और भाई की हत्या कर दी. उसके लाश के टुकड़े घर के फ्रिज में मिले हैं. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

auth-image
Gyanendra Sharma
Crime News

Crime News: मध्य प्रदेश के जबलपुर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. एक सनकी प्रेमी ने प्रेमिका के पिता और भाई की हत्या कर दी. भाई के उम्र 8 साल थी उसके लाश के टुकड़े फिंज में मिले हैं. घटना शहर के सिविल लाइंस थाना इलाके की मिलेनियम कॉलोनी में बने रेलवे क्वार्टर की है. 

इस घटना से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. सनकी आशिक ने हत्या के बाद मृतक की नाबालिग बेटी का अपहरण कर अपने साथ ले गया. उसके बाद आरोपी ने मृतक की बेटी के मोबाइल से वॉइस मेसेज कर घटना की जानकारी उसके परिजनों को दी. पुलिस इस जांच में जुट गई है. 

आरोपी का नाम आया सामने

इस वारदात में मुकुल नाम के आपोरी का नाम सामने आ रहा है. जो पहले मृतक की बेटी से छेड़छाड़ के मामले में जेल जा चुका है. शुरुआती जानकारी के मुताबिक रेलवे क्वार्टर में रहने वाले हेड क्लर्क राजकुमार विश्वकर्मा और उनके 8 साल के बेटे की हत्या की गई है. हत्यारे ने दोनों की हत्या करके उनके शवों को घर में ही रखी अलमारी और फ्रिज में बंद कर दिया था. आरोपी लड़की के साथ छेड़छाड़ के आरोप में जेल जा चुका है. 

आरोपी ने भेजा भाई को मैसेज

घटना के बारे जानकारी पुलिस को मृतक के भतीजे के मोबाइल फोने से लगी. आरोपी लड़के उसके फोन पर एक मैसेज डाला था.  मैसेज में लिखा था कि मैं मुकुल सिंह हूं. मैंने राजकुमार विश्वकर्मा और उसके बेटे की हत्या कर दी है और इन दोनों की लाश घर में पड़ी हुई है. इस मैसेज के मिलने के बाद राजकुमार के परिजन जबलपुर पहुंचे उन्होंने पुलिस को इसकी जानकारी दी. जबलपुर पुलिस मौके पर पहुंची और बंद घर को जब खोला गया तो यहां पिता-पुत्र की लाश बरामद हुई.

पुलिस का कहना है कि लड़की मुकुल के कब्जे में है. पुलिस लड़की छुड़ाने के लिए तलाशी कर रही है. घटना की फॉरेंसिक जांच शुरू कर दी गई है.