share--v1

kasganj Accident: कासगंज जिले में दर्दनाक सड़क हादसा, गंगा स्नान करने जा रहे 22 श्रद्धालुओं की मौत

kasganj Accident: यूपी के कासगंज जिले में दर्दनाक सड़क हादसे में 22 लोगों की मौत हो गई है. कादरगंज घाट पर गंगा स्नान करके लौट रहे श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली तालाब में गिर गई. जिसमें 22 लोगों की मौत हो गई.

auth-image
India Daily Live

kasganj Accident: यूपी के कासगंज जिले में दर्दनाक सड़क हादसे की खबर सामने आयी है. जहां गंगा स्नान करने जा रहे 22 श्रद्धालुओं की मौत हो गई है. फिलहाल मौके पर मौजूद स्थानीय लोग और पुलिसकर्मी राहत और बचाव कार्य में युद्ध स्तर पर जुटे हुए है. ये सभी श्रद्धालु कादरगंज घाट पर गंगा स्नान करके लौट रहे थे, तभी अचानक ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से बड़ा हादसा हो गया. 

घटना के बारे में मिली शुरूआती जानकारी के मुताबिक कासगंज के पटियाली दरियावगंज रोड पर करीब 10 बजे बेकाबू ट्रैक्टर ट्रॉली तालाब में गिर गई. 35 लोग ट्रैक्टर पर सवार थे. फिलहाल जान गवाने वालों का आकड़ा 22 बताया जा रहा है.  

श्रद्धालुओं को तालाब से निकालकर पटियाली के स्वास्थ्य केंद्र भेजा जा रहा है. कई गंभीर घायल श्रद्धालुओं का इलाज जिला अस्पताल में किया जा रहा है और कुछ को रेफर किया गया है. सीएमओ राजीव अग्रवाल नेइस बात की पुष्टि की है कि हादसे में  मरने वालों की संख्या 22 हो गई है. 

सूचना मिलने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पीड़ित परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. मुख्यमंत्री ने जिला के आला अधिकारियों को तुरंत मौके पर पहुंचने और फौरी तौर पर बचाव कार्य के निर्देश दिये है. 

 

Also Read