share--v1

Bihar Crime News: जन्मदिन पार्टी में पहुंचे फोटोग्राफर का हो गया 'मरणदिन', जरा-सी बात पर मुंह में घुसाई पिस्तौल ...और मार दी गोली

Bihar Crime News: बिहार के दरभंगा जिले में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक आरोपी ने पार्टी में वीडियोग्राफी और फोटोग्राफी कर रहे शख्स को गोली मार दी. हत्या के तरीके इलाके में सनसनी फैल गई.

auth-image
India Daily Live

Bihar Crime News: बिहार से एक सनसनीखेज खबर सामने आया है. यहां एक बर्थडे पार्टी में फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी के लिए गए एक कैमरामैन की बेरहमी से हत्या कर दी. आरोपी ने फोटोग्राफर के मुंह में पिस्तौल घुसाई और गोली मार दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. वहीं मामले की जांच की जा रही है. 

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, ये मामला बिहार के दरभंगा जिले के मखनाहा गांव का है. यहां राकेश साहनी की बेटी का जन्म दिन था. राकेश ने गांव के ही सुशील कुमार साहनी (22) को फोटोग्राफी के लिए पार्टी में बुलाया था. घर में खुशी का माहौल था. सभी लोग हंस खेल रहे थे. इसी दौरान सुशील के कैमरे की बैटरी खत्म हो गई. 

जरा से बात आपा खो बैठा राकेश, मार दी गोली

कैमरे की बैटरी खत्म होने पर राकेश साहनी को गुस्सा आ गया. रिपोर्ट में कहा गया है कि राकेश ने अपनी पिस्तौल निकाल ली. इसके बाद सुशील के मुंह में घुसा दी और सीधे फायर कर लिया. फायरिंग को देखकर हड़कंप मच गया. आसपास के लोग सुशील को दरभंगा मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

गांव वालों ने लहेरियासराय मार्ग पर लगा दिया जाम

घटना के बाद सुशील के परिवार वालों समेत गांव वालों में आक्रोश फैल गया. उन्होंने आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर लहेरियासराय मुख्य मार्ग पर जाम लगाते हुए विरोध प्रदर्शन किया. रिपोर्ट में कहा गया है कि गांव वालों ने कई घंटों तक रास्ता जाम रखा, जिसके कारण कई किमी लंबा जाम लग गया. बेनीपुर एसडीपीओ सुमित कुमार ने घटनास्थल पर पहुंच कर गांव वालों को आरोपी के खिलाफ कठोर कार्रवाई का आश्वासन दिया. 

अवैध शराब के कारोबार से जुड़ा है आरोपी राकेश!

गांव वालों का आरोप है कि आरोपी राकेश अवैध शराब के कारोबार से भी जुड़ा हुआ है. हालांकि पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को हिरासत में लिया है. तीनों से पूछताछ की जा रही है. अधिकारियों का कहना है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा. 

Also Read