share--v1

Belgaum Women Naked Parade: इंसानियत शर्मशार! कर्नाटक में महिला को निर्वस्त्र करके घुमाया, बेटी की शिकायत पर खुला मामला

Belgaum Women Naked Parade: कर्नाटक के हुबली में एक वीडियो के वायरल होने से हड़कंप मच गया है. एक युवती ने कुछ दंबगों पर आरोप लगाया है कि उसकी मां को निर्वस्त्र करके घुमाया गया था.

auth-image
India Daily Live

Belgaum Women Naked Parade: 20 जुलाई 2023 को वो दिन जब पूरे देश में सनसनी फैल गई थी. हिंसा की आग में चल रहे मणिपुर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. वीडियो में कुछ दहशतगर्द एक महिला को निर्वस्त्र करके घुमा रहे थे. राज्य से लेकर केंद्र सरकार तक को इस मामले में जवाब देना पड़ा था.

अब इसी तरह का एक मामला कर्नाटक से सामने आया है. यहां लड़की का आरोप है कि उसकी मां को कुछ बदमाशों ने निर्वस्त्र करके घुमाया है. परिवार को पीटा है और जान से मारने की धमकी दी है. 

वीडियो वायरल होने पर खुला मामला

ये मामला कर्नाटक के हुबली स्थित बेलगाव का बताया जा रहा है. टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, स्थानीय पुलिस ने बताया है कि बेलगावी में एक महिला को कथित तौर पर निर्वस्त्र करके घुमाने का वीडियो हाल ही में वायरल हुआ है. पीड़िता की बेटी की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामले के जांच शुरू कर दी है. रिपोर्ट में कहा गया है कि यह घटना 31 जुलाई, 2023 की है. पीड़िता और उसके बेटे पर इलाके के कुछ लोगों ने हमला किया था. हमले का कारण एक जमीन का टुकड़ा बताया जा रहा है. 

परिवार को दबंगों ने पीटा, दी जान से मारने की धमकी

पीड़िता की बेटी की ओर दी गई तहरीर के अनुसार कहा गया है कि जमीन पर अतिक्रमण को लेकर विवाद चल रहा था. आरोप है कि आरोपियों ने न केवल महिला को निर्वस्त्र करके घुमाया, बल्कि उसके परिवार को भी बुरी तरह से पीटा. घटना की शिकायत करने पर पीड़ित परिवार को गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी भी दी गई है.

मामले की जांच के लिए अधिकारी पहुंचे गांव

पीड़िता की बेटी ने गुरुवार को शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद ये मामला सामने आया है. उधर, बेलगावी जिला प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी मामले में आगे की जांच करने के लिए गांव पहुंचे हैं. रिपोर्ट में कहा गया है कि यह घटना बेलगावी जिले के वंतमुरी गांव में हुई इसी तरह की घटना के बाद हुई है. यहां एक महिला पर इसी तरह से हमला किया गया था, क्योंकि उसका बेटा अपने ही समुदाय की लड़की के साथ भाग गया था.

Also Read

First Published : 01 March 2024, 08:37 PM IST