share--v1

SRH को लगा बड़ा झटका, पूरे सीजन से बाहर हुआ T20 का दिग्गज ऑलराउंडर

Wanindu Hasaranga: श्रीलंकाई ऑलराउंडर और आईपीएल 2024 में सनराइजर्स हैदराबाद से खेलने की तैयारी कर रहे वानिंदु हसरंगा इस पूरे सीजन से बाहर हो गए हैं.

auth-image
India Daily Live

Wanindu Hasaranga: आईपीएल में अभी तक कुल 11 मुकाबले खेले जा चुके हैं. इसमें सनराइजर्स हैदराबाद ने 2 मैच खेले हैं. इन दोनों मैचों में टीम से बाहर रहे बेहतरीन ऑलराउंडर वानिंदु हसरंगा को लेकर बड़ी जानकारी सामने आ रही है. हसरंगा आगे पूरे टूर्नामेंट में हैदराबाद से बाहर हो गए हैं. 

श्रीलंकाई टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी वानिंदु हसरंगा को लेकर जानकारी सामने आई है जिसके वजह से आईपीएल टीम सनराइजर्स हैदराबाद को तगड़ा झटका लगा है. हसरंगा आगे पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं. वो शुरुआती दो मुकाबलों में बांग्लादेश के खिलाफ हुए टेस्ट मैच की वजह से बाहर थे. लेकिन अब हसरंगा चोट की वजह से बाहर हुए हैं. टेस्ट मैच के दौरान ही हसरंगा की एड़ी में चोट लगी थी. जिसके कारण से हसरंगा आईपीएल के इस पूरे सीजन से बाहर हो गए हैं. 

आईपीएल में खेलें हैं 26 मैच

सनराइजर्स हैदराबाद को हसंरगा के बाहर होने से तगड़ा झटका लगा है. वो मैच में अपनी गेंद और बैट से कमाल दिखाकर मैच पलटने की ताकत रखते हैं. वहीं हसरंगा अभी तक आईपीएल के 26 मैचों में 35 विकेट अपने नाम किए हैं.

दुबई जाकर एक्सपर्ट्स से लेंगे राय

श्रीलंका क्रिकेट की ओर से इस बात की जानकारी दी गई है कि हसरंगा के एड़ी में सूजन है फिर भी वो इंजेक्शन लेकर खेल रहे थी. ऐसी स्थिति में अपने को फिट रखने और आगामी टी20 विश्व कप को देखते हुए आईपीएल से बाहर होने का निर्णय किया है. हसरंगा अपनी एड़ी को दिखाने के लिए दुबई जाएंगे जहां डॉक्टर्स की सलाह पर वो काम करेंगे.    

Also Read