share--v1

IPL 2024: रोहित शर्मा की तारीफ में नवजोत सिंह सिद्धू बोले, 'हाथी चाहे धूल से सना हो फिर भी...' 

Navjot Singh Sidhu: मुंबई इंडियंस के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा को लेकर पूर्व भारतीय क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. सिद्धू ने रोहित की जमकर तारीफ की है.

auth-image
India Daily Live

Rohit Sharma: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व धाकड़ बल्लेबाज नवजोत सिंह सिद्धू ने रोहित शर्मा की जमकर तारीफ की है. आईपीएल के इस सीजन के शुरू होने से पहले ही रोहित की जगह पर हार्दिक पांड्या को मुंबई इंडियंस का नया कप्तान बनाया गया. जिसको लेकर हार्दिक और मुंबई इंडियंस मैनेजमेंट की जमकर आलोचना अभी भी हो रही है. इसी बीच सिद्धू ने रोहित की प्रशंसा की है.

शेरो शायरी के जरिए रोहित की तारीफ सिद्धू ने की

हाल ही में कमेंटेटर के तौर पर एक बार फिर क्रिकेट मैदान पर वापसी करने वाले नवजोत सिंह सिद्धू ने भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा की तारीफ की है. सिद्धू अपने शेरो-शायरी के लिए जाने जाते हैं. वो हर मंचों पर इसका खूब प्रयोग भी करते हैं. इसी वजह से लोग उनको खूब पसंद भी करते हैं. इसी बीच सिद्धू ने अपने एक्स पर रोहित शर्मा का एक वीडियो उनके करियर के यादगार पलों को कैद करके शेयर करते हुए लिखा है, "हाथी चाहे धूल में सना हो फिर भी सम्मानित होगा, कूकर को सोने की जंजीरो में भी बांध दो सम्मानित नहीं होता."

रोहित का कद बड़ा

रोहित शर्मा इस आईपीएल में दो मुकाबले खेले हैं, जहां पहले मुकाबले में रोहित ने 29 गेंद में 43 रनों की पारी खेली. जबकि दूसरे मैच में 12 गेंद में 26 रन बनाए. सिद्धू ने अपने ट्वीट में पुष्टि करते हुए कहा कि रोहित अभी भी पहले की तरह बेहतरीन खेल में बने हुए हैं. वो अभी सर्वोच्च स्थान पर हैं. हार्दिक की कप्तानी में खेलने से रोहित का कद नहीं घटेगा बल्कि वो अपने जूनियर के साथ खेल रहा है ये बड़ी बात है.

पांच कप्तानों के साथ खेले सिद्धू

सिद्धू ने ये भी कहा कि मैं जीत भारतीय टीम का हिस्सा रहा हूं उसमें पांच पूर्व कप्तान एक साथ खेलते थे. कपिल देव, दिलीप वेंगसरकर, सुनील गावस्कर, कृष्णमाचारी श्रीकांत और रवि शास्त्री. सिद्धू ने ये सारी बातें स्टार स्पोर्ट्स के लिए एक मैच के दौरान कही. 

Also Read