menu-icon
India Daily
share--v1

तेल लगाओ डाबर का विकेट लो बाबर का! जब पंत ने इस वायरल मीम पर दिया अपना रिएक्शन

Rishabh Pant: भारत के स्टार बल्लेबाज ऋषभ पंत पाकिस्तान के खिलाफ मैदान में बड़ी पारी खेल सकते हैं. मुकाबले से पहले उन्होंने तेल लगाओ डाबर का विकेट लो बाबर का वाले मीम पर अपना रिएक्शन दिया है.

auth-image
India Daily Live
Rishabh Pant and Babar Azam
Courtesy: Social Media

Rishabh Pant:  भारत और पाकिस्तान के बीच आज टी20 विश्व कप में हाई वोल्टेज मुकाबला खेला जाएगा. मैच से पहले ही सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई है. सोशल मीडिया पर एक मीम तेजी से वायरल हो रहा है. ये मीम पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम पर है. मीम कुछ इस प्रकार है- 'तेल लगाओ डाबर का, विकेट लो बाबर का.' अब इस मीम पर भारत के विकेटकीपर ऋषभ पंत का रिएक्शन आया है. उन्होंने ने कहा अगर हम प्लेयर के परस्पेक्टिव से देखें तो बाबर ने अपने देश के लिए बहुत मेहनत की है. वैसे इस मीम को सोशल मीडिया पर यूजर्स खूब शेयर कर रहे हैं. 

ऋषभ पंत ने इंडिया टीवी के शो आपकी अदालत में इस मीम को लेकर जवाब दिया है. उन्होंने कहा कि इस तरह की हंसी-मजाक चलती रहती है और सबसे मजेदार बात यह है कि इससे दोनों देशों की भावनाएं एक दूसरे से जुड़ जाती हैं.

पंत बोले ये मीम मुकाबले को और भी दिलचस्प बना देती है

ऋषभ पंत ने हंसते हुए कहा कि फैंस द्वारा सोशल मीडिया पर बनाई गई तेल लगाओ डाबर का, विकेट लो बाबर वाली मीम मुकाबले को और भी दिलचस्प बना देती हैं. सोशल मीडिया पर इस तरह की कई मीम्स वायरल हो रही हैं. 

आयरलैंड के खिलाफ नंबर तीन पर उतरे थे ऋषभ पंत

ऋषभ पंत ने आयरलैंड के खिलाफ नंबर तीन पर बल्लेबाजी की थी. इस नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए उन्होंने 26 गेंदों पर 36 रनों की पारी खेली थी.  ऋषभ पंत के नंबर तीन पर खेलने को लेकर कप्तान रोहित शर्मा ने कहा था कि पंत ने आईपीएल में दिल्ली की ओर से नंबर तीन पर बल्लेबाजी की थी वहीं से उन्होंने मन बना लिया था कि वो पंत को नंबर तीन पर खिलाएंगे. हालांकि टीम में किसी का भी बैटिंग ऑर्डर फिक्स नहीं है.