menu-icon
India Daily
share--v1

'कोहली के जूते के बराबर भी नहीं बाबर', विराट से किया कंपेयर तो भड़क गया पाकिस्तान का ये पूर्व खिलाड़ी

Danish Kaneria on Babar Azam: पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर दानिश कनेरिया ने बाबर आजम पर तल्ख टिप्पणी की है. विराट कोहली से तुलना वाली बात पर उन्होंने कहा कि बाबर आजम, विराट के जूते के बराबर भी नहीं है.

auth-image
India Daily Live
virat and babar azam
Courtesy: Social Media

Danish Kaneria on Babar Azam: टी 20 वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान के हाई वोल्टेज मुकाबले से पहले पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर दानिश कनेरिया का बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने विराट कोहली से बाबर आजम की तुलना करने वालों को करारा जवाब दिया है. न्यूज एजेंसी आईएएनएस को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि बाबर आजम, विराट कोहली के जूते के बराबर भी नहीं है. पाकिस्तान की पूरी टीम पर दानिश कनेरिया ने तल्ख टिप्पणी की.      

दानिश कनेरिया ने बाबर आजम और पाकिस्तान टीम को खूब धोया. उन्होंने कहा कि जैसे ही बाबर आजम 100 रन बना लेता है दूसरे दिन मीडिया में आ जाता है. लोग उसकी तुलना विराट से करने लगते हैं. वह तो विराट के जूते के बराबर भी नहीं है.

पाकिस्तान टीम पर जमकर बरसे दानिश कनेरिया

यूएसए के खिलाफ पाकिस्तान को मिली शर्मनाक हार को लेकर भी दानिश कनेरिया ने बाबर आजम पर तल्ख टिप्पणी की. उन्होंने कहा कि यूएस के गेंदबाजों ने बाबर आजम को फंसा कर रखा था. उससे रन ही नहीं बन रहे थे. अपने रन हो गए 40-44 उसके बाद क्या हुआ. उसे खेलना चाहिए था न.  पाकिस्तान को ये मैच एकतरफा जीतना चाहिए था.


उन्होंने कहा कि पाकिस्तान ने वनडे से लेकर टी 20 विश्व कप जीते हुए हैं. क्रिकेट की दुनिया में पाकिस्तान का नाम है. लेकिन जब आप ऐसा परफार्म करते हैं तो यह बहुत ही गंदा लगता है. आपको शर्म आनी चाहिए कि ऐसी क्रिकेट खेलते हैं आप.

अमेरिका ने पाकिस्तान को चटाई थी धूल

पाकिस्तान को विश्व कप के उसके पहले मुकाबले में यूएस से करारी हार का सामना करना पड़ा था. पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट खोकर 159 बनाए थे. जवाब में यूएस ने भी इतने बना दिया. सुपर ओवर हुआ तो उसमें यूएस ने बाजी मार ली. सुपर ओवर में यूएस ने 18 रन बनाए थे जबकि पाकिस्तान 13 रन ही बना सकी थी.