menu-icon
India Daily
share--v1

'मुंबई की हार से फर्क नहीं पड़ता है, अच्छा है कि हार्दिक...' पांड्या को मिला एक और सपोर्टर

Hardik Pandya: मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या को एक और सपोर्टर मिल गया है. क्रिकेटर मनोज तिवारी ने उनके समर्थन में ट्वीट किया है. उन्होंने वर्ल्ड कप को ध्यान में रखते हुए ये ट्वीट किया है.

auth-image
India Daily Live
HArdik Pandya

Hardik Pandya: मुंबई इंडियंस आईपीएल 2024 से लगभग-लगभग बाहर हो चुकी है. अब सिर्फ औपचारिकताएं बची है. बीते शुक्रवार उसे कोलकाता ने करारी हार दी. प्वाइंट टेबल में MI 11 मैच में 3 जीत और 8 हार के साथ 9वें पायदान पर है. अब टॉप फोर में जगह बनाना मुंबई के लिए नामुमकिन सा हो गया है. पांड्या की टीम हारी लेकिन पांड्या को एक क्रिकेटर का सपोर्ट मिला है. इस क्रिकेटर ने कहा कि उन्हें फर्क नहीं पड़ता की मुंबई हारे या जीत. लेकिन अच्छा ये है कि हार्दिक अच्छी लाइन लेंथ में गेंदबाजी कर रहे हैं.

हार्दिक पांड्या विश्व कप की चुनी गई 15 सदस्यीय भारतीय टीम का अहम हिस्सा है. ऐसे में उनकी परफॉर्मेंस भारत के लिहाज से बहुत जरूरी है.

शुक्रवार को हुए मुकाबले में कोलकाता ने मुंबई को 24 रनों से हराया था. मुंबई की टीम ऑल आउट हो गई थी. मैच के बाद क्रिकेटर मनोज तिवारी ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर ट्वीट करके कप्तान हार्दिक पांड्या और जसप्रीत बुमराह की तारीख की है.

'हार्दिक अच्छा कर रहे हैं ये भारत के लिए अच्छी बात'

मनोज तिवारी ने ट्वीट करते हुए लिखा- मुंबई इंडियंस की हार और जीत से मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता. अच्छी बात यह कि हार्दिक पांड्या गुड लाइन लेंथ में गेंदबाजी कर रहे हैं, जो विश्वकप के लिए लिहाज से भारतीय टीम के लिए बहुत ही जरूरी है.

तिवारी ने इस ट्वीट के साथ एक वीडियो भी लगाया हुआ. वीडियो में पांड्या की गेंद पर सुनील नरेन कैसे बोल्ड हुए देखा जा सकता है. हार्दिक की गुड लाइन लेंथ वाली गेंद ने विकेट की गिल्लियां उड़ा कर सुनील को मैदान से बाहर चलता कर दिया.

विश्व कप के लिए चुनी गई गई 15 सदस्यीय भारतीय टीम में 4 ऑलराउंडर हैं. हार्दिक पांड्या, रविंद्र जडेजा, शिवम दुबे और अक्षर पटेल. इनमें से 2 या 3 तो हर मैच में प्लेइंग 11 में खेल सकते हैं.