menu-icon
India Daily
share--v1

पाकिस्तान ने IPL का किया अपमान तो इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने लगा दी वाट, दिया ऐसा जवाब कि सिल गई जुबान

Michael Vaughan: इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेट कप्तान माइकल वॉन ने पाकिस्तान के पत्रकार की बोलती बंद कर दी है. पत्रकार ने वॉन से माफी मागने वाली बात कही थी. इसके जवाब में इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने ऐसा जवाब दिया कि पत्रकार की बोलती बंद हो गई.

auth-image
India Daily Live
Michael Vaughan
Courtesy: Social Media

Michael Vaughan: आईपीएल के बीच इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने पाकिस्तान के एक पत्रकार की वाट लगा दी है. दरअसल, इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने कहा था कि इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड को अपने खिलाड़ियों को आईपीएल से पाकिस्तान से टी 20 सीरीज खेलने के लिए वापस नहीं बुलाना चाहिए था. विश्व कप से पहले प्लेयरों को आईपीएल ही खेलने देना चाहिए था. इस पर पाकिस्तान के फरीद खान ने माइकल वॉन ने आईपीएल को नीचा दिखाते हुए कहा था कि उन्होंने पाकिस्तान के गेंदबाजों का अपमान किया है. इस पर अब माइकल का जवाब आ गया है. उन्होंने जवाब देकर पाकिस्तान के पत्रकार की बोलती बंद कर दी है.

आईपीएल 2024 के प्लेऑफ से पहले ही इंग्लैंड के खिलाड़ी पाकिस्तान से टी20 सीरीज खेलने के लिए वापस स्वदेश चले गए थे. इससे माइकल वॉन नाराज हो गए थे. उन्होंने कहा कि इंग्लैंड के प्लेयर आईपीएल प्लेऑफ के प्रेशर वाले मैच में खेलकर टी20 वर्ल्ड कप की अच्छी तैयारी कर सकते थे.

माफी मंगवाना चाहता था पत्रकार

 

वॉन के इस बात से पाकिस्तान के पत्रकार फरीद खान ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर लिखा था - "माइकल वॉन ने IPL की बात करके पाकिस्तान के गेंदबाजों का अपमान किया है. उन्होंने पाकिस्तानियों का दिल तोड़ा है.  माइकल वॉन! अगर हम विश्व कप जीत गए तो क्या आप पाकिस्तान के क्रिकेट प्रेमियों  से माफी मांगेंगे? और आपको आईपीएल कॉन्ट्रैक्ट की जरूरत है या क्या?"

वॉन के जवाब ने बंद कर दी पाकिस्तानी पत्रकार की बोलती

 

माइकल ने फरीद खान के ट्वीट का जवाब सिर्फ एक शब्द में दिया. उनके इस जवाब ने पाकिस्तानी पत्रकार की बोलती बंद कर दी है. फरीद वॉन से माफी मंगवाने चले थे लेकिन जवाब सुनकर उनका मुंह ही सिल गया होगा. वान ने उनकी पोस्ट को रिट्वीट करते हुए सिर्फ नो लिखा था.       

Topics