menu-icon
India Daily
share--v1

'ये PSL नहीं इंटरनेशनल...', इंग्लैंड से बुरी तरह पिट गई पाकिस्तान तो इस दिग्गज ने बाबर एंड कंपनी की लगा दी तगड़ी क्लास

Shoaib Malik Slams Babar Azam Team: दूसरे टी 20 मैच में इंग्लैंड ने पाकिस्तान को 23 रनों से हराकर शानदार जीत दर्ज की. पाकिस्तान की हार पर पूर्व क्रिकेटर शोएब मलिक ने कप्तान बाबर आजम पर जमकर बरसे. उन्होंने कप्तान को खरी खोटी सुना दी.

auth-image
India Daily Live
Shoaib Malik Slams Babar Azam
Courtesy: Social MEdia

Shoaib Malik Slams Babar Azam Team: पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच 4 च टी20 मैचों की सीरीज खेली जा रही है. दूसरे टी20 मैच में पाकिस्तान को करारी हार का सामना करना पड़ा. इंग्लैंड ने 23 रनों से मैच जीत लिया. पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड ने 20 ओवर में 183 रन बनाए थे. जवाब में पाकिस्तान की टीम 19.2 ओवर में ऑल आउट हो गई. पाकिस्तान महज 160 रन ही बना सकी थी. इस शर्मनाक हार के बाद पूर्व पाकिस्तान क्रिकेटर शोएब मलिक ने बाबर एंड कंपनी की बखिया उखेड़ दी है. वो पाकिस्तानी टीम पर भड़क गए. उन्होंने टीम को नसीहत देते हुए कहा कि ये PSL नहीं इंटरनेशनल मैच  है भाई साहब.  

शोएब मलिक ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम पर सवाल उठाते हुए कहा कि इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टी 20 मुकाबले में जिस टीम को खिलाया गया थो वो सही नहीं थी.

बाबर पर निकला शोएब मलिक का गुस्सा

टीम पर आग बबूला होते हुए शोएब मलिक ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर ट्वीट करते हुए लिखा- यह पाकिस्तान क्रिकेट लीग नहीं है. यह इंटरनेशनल क्रिकेट है. वह भी टी20 विश्व कप से ठीक पहले आप खेल रहे हैं. मेरे हिसाब से बल्लेबाजी क्रम सही नहीं था.

शोएब मलिक ने आगे लिखा -  मेरे हिसाब से बैटिंग क्रम ऐसे होना चाहिए फखर, रिजवान, बाबर, आजम, इफ्तकार, इमाद, शादाब चाहिए था.

'कैप्टन को समझदारी दिखानी चाहिए'

कप्तान बाबर आजम को लेकर शोएब मलिक ने कहा कि कप्तान को बेंच पर बैठे विकल्पों का समझदारी से इस्तेमाल करना चाहिए. आगे बढ़ते हुए, कप्तान को आजम और इफ़्तिख़ार को पहले सेटल होने के लिए समय और पर्याप्त ओवर देने चाहिए. उनसे तुरंत 12-14 रन बनाने की उम्मीद करना सही नहीं है. आगे के मैचों के लिए शुभकामनाएं.

बटलर के तूफान में उड़ा पाकिस्तान

4 टी 20 मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला बारिश की भेंट चढ़ गया था. लेकिन दूसरे टी 20 मैच में इंग्लैंड की टीम ने पाकिस्तान पर शानदार जीत दर्ज करके उन्हे गहरा घाव दे दिया है. इस सीरीज में इंग्लैंड 1-0 से आगे हो गई है. पाकिस्तान के गेंदबाज इंग्लैंड की टीम को नहीं रोक पाए. इंग्लैंड की ओर से आईपीएल में तबाही मचाने वाले जॉस बटलर ने 51 गेंदों पर 8 चौके और 3 छक्के मारकर 84 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली.