menu-icon
India Daily
share--v1

SIX, SIX और SIX... MS धोनी ने वानखेड़े में उड़ा दिया धुआं, MI के सामने CSK का दोहरा शतक

CSK Vs MI: मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में आज कैप्टन कूल और फैंस के चहेते माही ने धुआं उड़ा दिया. आखिरी ओवर में M S Dhoni ने लगातार तीन छक्के मारकर फैंस को झूमने का मौका दिया.

auth-image
India Daily Live
MS Dhoni

CSK Vs MI: वानखेड़े स्टेडियम में आईपीएल 2024 का 29 वां मुकाबला खेला जा रहा है. यह मैच चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेले जा रहा है. पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई ने मुंबई को 207 रनों का लक्ष्य दिया है. वानखेड़े में आज थाला का बल्ला बोला. आज वानखेड़े में माही मार रहा था. कप्तान हार्दिक पांड्या की तीन गेंदों पर लगातार तीन छक्के मारकर धोनी ने समा बांध दिया.

20 ओवर की दूसरी गेंद पर डेयरी मिशेल के आउट होने के बाद मैदान में कैप्टन कूल की एंट्री होती है. हार्दिक की तीसरी, चौथी और पांचवी गोद को धोनी बाउंड्री के बाहर भेजने में कामयाब हो जाते हैं. धोनी ने 500 की स्ट्राइक रेट से 4 गेंदों में 20 रन बनाए.

धोनी के अलावा आज कप्तान ऋतुराज गायकवाड और शिवम दुबे ने अपने बल्ले से कहर मचाया. दोनों ने वानखेड़े में आज समा बांध दिया. दोनों की बैटिंग देख सीएसके के फैंस खुशी से झूम उठे. कप्तान गायकवाड ने 40 गेंदों में 69 रन बनाए. उन्होंने 5 चौके और 5 छक्के जड़े. वहीं, शिवम दुबे ने 38 गेंदों में 66 रनों की धुआंधार पारी खेली. दुबे ने 2 छक्के और 10 चौके लगाए.

सीएसके की ओर से पारी की शुरुआत अजिंक्य रहाणे और रचिन रविंद्र ने की. रहाणे 2 ओवर की चौथी गेंद पर गेराल्ड कोएट्जी का शिकार बन गए. रहाणे ने 8 गेंदों में 5 रन बनाए.

मुंबई की ओर से कप्तान हार्दिक पांड्या ने 3 ओवर में 43 रन देकर 2 विकेट झटके. उनके अलावा श्रेयस गोपाल और जेराल्ड कोएत्झी ने 1-1 विकेट झटके.