menu-icon
India Daily
share--v1

LSG Vs KKR: 'वाह क्या डाइव लगाई', ऐसा जादुई कैच जिसपर किंग खान भी हो गए फिदा

LSG Vs KKR: आईपीएल का 28वां मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डन में खेला जा रहा है. पहले बल्लेबाजी करते हुए लखनऊ के नवाबों ने केकेआर को 162 रनों का लक्ष्य दिया है. इस मुकाबले में रमनदीप ने ऐसा कैच पकड़ा की किंग खान भी ताली बजाने के लिए खड़े हो गएं.

auth-image
India Daily Live
Ramandeep singh catch

LSG Vs KKR: कोलकाता नाइट राइडर्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच खेले जा रहे आईपीएल 2024 के 28वें मुकाबले में केकेआर के रमन दीप ने ऐसा धमाकेदार कैच पकड़ा की टीम के मालिक शाहरुख खान भी उनके फैन हो गए. कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

दीपक हुड्डा का विकेट भले ही स्टॉर्क ने लिए है लेकिन इंटरनेट पर रमन दीप सिंह वायरल हो रहे हैं. स्टार्क की गेंद पर बड़ा शॉट लगाना चाह रहे थे लेकिन गेंद ऑफ साइड पर खड़े  रमन दीप सिंह  के बगल से गुजर रही थी. गेंद गुजर पाती कि चीते की तरह उन्होंने गेंद को ऐसा लपका कि हुड्डा को पवेलियन जाना पड़ा.

शाहरुख ने बजाई ताली

रमन दीप सिंह के कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर सनसनी मचा रहा है. शाहरुख खान ने भी खड़े होकर ताली बजाई. फैंस उनके वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. 

लखनऊ ने दिया 162 का लक्ष्य

आज आईपीएल  के दो मुकाबले हैं. पहला मुकाबला ईडन गार्डन में कोलकाता नाइटराइडर्स और लखनऊ सुपरजाइंट्स के बीच खेला जा रहा है. IPL के 28वें मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए लखनऊ के नवाबों ने 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 161 रन बनाए हैं. निकोलस पूरन की पारी की बदौलत एलसीजी 150 रनों के आंकड़े को पार करने में सफल रही है. जीत हासिल करने के लिए उसे केकेआर की मजबूत बैटिंग लाइनअप को धराशायी करना होगा.

कप्तान केएल राहुल और क्विंटन डिकॉक एक बार फिर से टीम को अच्छी शुरुआत दिलाने में सफल नहीं रहे. वैभव अरोड़ा ने डिकॉक को आउट कर 19 के स्कोर पर लखनऊ को पहला झटका दिया.

कप्तान राहुल ने अच्छी पारी खेली. उन्होंने 27 गेंदों में 39 रनों की पारी खेली. राहुल ने अपनी पारी में 3 चौके और 2 छक्के लगाए. राहुल ने जैसे ही रनों की गति को बढ़ाना चाहा रसेल ने उन्हें रमनदीप के हाथों कैच कराकर पवेलियन भेज दिया.

लखनऊ की ओर से निकोलस पूरन ने सबसे ज्यादा 45 रनों की पारी खेली. उन्होने अपनी पारी में 4 छक्के और 2 चौके लगाए. उनके अलावा आयुष बडोनी ने भी 27 गेंदों में 29 रनों की पारी खेली.

स्टॉर्क ने चटकाए 3 विकेट

केकेआर की ओर से आज मिचेल स्टार्क ने लखनऊ को जबरदस्त घाव दिया. उन्होंने 4 ओवर में 28 रन देकर 3 विकेट झटके. वहीं, वैभव अरोड़ा, सुनील नरेन, वरुण चक्रवर्ती और आंद्रे रसेल ने 1-1 विकेट लिए.