menu-icon
India Daily
share--v1

Perfect Partner for Affair: पति को धोखा देने वाली महिला अपने लिए कैसा प्रेमी चुनना पसंद करेगी, एक्सपर्ट्स ने कर दिया खुलासा

Perfect Partner for Affair: विवाहित लोगों के लिए ब्रिटेन की सबसे बड़ी डेटिंग वेबसाइट के रिसर्चरों वे वेबसाइट पर आने वाले क्लिक्स, प्रोफाइल और व्यूज का विश्लेषण कर यह दावा किया है.

auth-image
India Daily Live
extramarital affair

Perfect Partner for Affair: विवाहित लोगों के लिए ब्रिटेन की सबसे बड़ी डेटिंग वेबसाइट के रिसर्चरों का कहना है कि अपने पति को धोखा देने वाली महिलाएं आदर्श रूप से 52 साल के 5 फीट 11 इंच लंबे ऐसे प्रेमी को चुनेंगी जिसकी आंखें हरी हों, बाल भूरे हों और जो ऑडी चलाता हो और 50,000 यूरो से ज्यादा कमाता हो और हर्टफोर्डशायर में रहता है.

शोधकर्ताओं ने illicitencounters.com के सदस्यों द्वारा किए गए क्लिक्स और प्रोफाइल व्यूज के आधार पर यह विश्लेषण किया है. शोधकर्ताओं ने कहा कि इसी तरह आवारा भटकते पतियों की भी अपनी प्राथमिकताएं होती हैं. अगर वो अपनी पत्नी को धोखा देना चाहते हैं तो वे संबंध बनाने के लिए उनकी आदर्श पसंद एक ऐसी महिला होगी जो 44 साल की हो, लंबाई 5 फीट 6 इंच हो, आंखें नीली हों, सुनहरे और घुंघराले बाल हों, वो टोयोटा चलाती हो और 30,000 यूरो से अधिक कमाती हो और नॉरफॉक में रहती हो.

ऐसी महिलाओं का लगता है जैकपॉट

वहीं अगर किसी महिला का पति 10 फीट का और एथलेटिक कद-काठी का है और उसरी राशि तुला है तो प्रेमी की तलाश में भटकती महिला ने वास्तव में जैकपॉट मारा है क्योंकि वह बाहर भी मजे करेगी और घर में भी.

ऐसी महिला दूसरी पत्नी बनने को हो जाती हैं राजी

वेबसाइट के शोधकर्ताओं के अनुसार, अगर कोई महिला कुंभ राशि की है और 5 फीट लंबी और सुडौल शरीर की है तो वह धोखाधड़ी करने वाले लड़के की दूसरी पत्नी बनने के लिए पूरी तरह से राजी हो जाएगी और उसे देश की सबसे आकर्षक महिला कहा जा सकता है. इस वेबसाइट के कुल 1.5 मिलियन सदस्य है. वेबसाइट पर सबसे पॉपुलर प्रोफाइल के आधार पर रिसर्चरों ने यह बात कही है.

एक्सपर्ट्स के अनुसार कैसा होता है एक परफेक्ट पार्टनर

रिलेशनशिप एक्सपर्ट और  illicitencounters.com  की प्रवक्ता जेसिका लियोनी ने कल (शुक्रवार) को कहा, 'हम जानते हैं कि परफेक्शन सब्जेक्टिव है और यह पर्सन टू पर्सन अलग-अलग होता है, लेकिन इस डेटा को इकट्ठा करना वास्तव में आंखें खोलने वाला रहा है.'

उन्होंने कहा, 'बेशक एक परफेक्ट पार्टनर की धारणा कुछ हद  तक रोमांटिक आदर्श हो सकती है, लेकिन याद रखें कि एक सच्चा जीवनसाथी वही हो सकता है जिसके मूल्य आपके साथ मेल खाते हों. आपके विचार और उनके विचार मिलते हैं और जो आपको आपको श्रेष्ठता की ओर ले जाए, भले ही उसके बालों का रंग कैसा भी हो.' अगर आपके जीवनसाथी में ये सभी विशेषताएं हैं तो आप आधिकारिक तौर पर ब्रिटेन के सबसे आकर्षक व्यक्ति के साथ रिश्ते में हैं.