menu-icon
India Daily
share--v1

'माधुरी दीक्षित पान' की दीवानी हैं स्मृति ईरानी, बराक ओबामा से लेकर इंदिरा गांधी भी चख चुकी हैं दिल्ली के इस दुकान का पान

Famous Paan In Delhi: 'माधुरी दीक्षित पान' पांडे पान नाम की दूकान में बेहद स्वादिष्ट पान मिलता है. आइए जानते हैं आखिर क्यों इस पान का नान 'माधुरी दीक्षित पान' हैं.

auth-image
India Daily Live
Madhuri Dixit Paan
Courtesy: Social Media

Madhuri Dixit Paan: बॉलीवुड सेलेब्स को लेकर उनके फैंस की दीवानगी की कोई सीमा नहीं है. वह अपने फेवरेट सेलेब्स के लिए इतने क्रेजी होते हैं कि उनके नाम से रेस्टॉरेंट और दुकानों में डिशेज भी बेचने लग जाते हैं. 

ऐसा ही एक शॉप का खुलासा पूर्व एक्ट्र्रेस और केंद्रीय मंत्री समृति ईरानी ने किया है. यूबट्यूब चैनल को दिए गए एक इंटरव्यू में समृति ईरानी ने माधुरी दीक्षित नाम से मिलने वाले पान का खुलासा किया है. इस दौरान उन्होंने किस शहर के किस कौने में मिलते हैं इसके बारे में भी जानकारी दी. आइए जानते हैं 'माधुरी दीक्षित पान' के बारे में.

समृति ईरानी ने बताया 'माधुरी दीक्षित' पान का राज

कुछ दिन पहले यूबट्यूब चैनल को दिए गए एक इंटरव्यू में समृति ईरानी ने बताया, "दिल्ली के नॉर्थ एवेन्यू के पास एक पान वाला है. जहां साके सरकारी घर हैं. वहां एक छोटी सी दुकान है. उन्हें माधुरी दीक्षित  इतनी पसंद हैं कि वो उनके नाम से पान बनाते हैं."

'माधुरी दीक्षित पान'

'माधुरी दीक्षित पान' पांडे पान नाम की दूकान में मिलता है. यह दूकान दिल्ली के नॉर्थ एवेन्यू , न्यू एमपी मार्कट में स्थित है. 'माधुरी दीक्षित पान के आलावा पांडेस पान (Pandey's Pan) शॉप के चिग्गी-विग्गी पान, ब्लास्टर 200 जैसे पान भी काफी मशहूर हैं. उनके मेनू में 50 फ्रूटी पान और 15 प्रकार के सामान्य पान हैं. 

बॉलीवुड स्टार्स और नेता भी चख चुके हैं पान 

पांडे पान कई दिग्गज नेता और बॉलीवुड सिनेमा के स्टार्स  के लिए पसंदीदा पान-वाला रह चुके हैं. पांडे के लाजवाब पान स्वाद लेने के लिए इंदिरा गांधी से लेकर बराक ओबामा तक कई फेमस हस्तियां  उनकी पान की दुकान पर आ चुके हैं.