menu-icon
India Daily
share--v1

पाकिस्तानी संसद में जूता चोर? नमाज पढ़कर नंगे पैर लौटे सांसद, स्पीकर भी हैरान

Pakistan parliament: पाकिस्तानी संसद स्थित मस्जिद के बाहर से करीब 20 जोड़ी जूते के गायब होने की खबर सामने आ रही है. यह घटना शुक्रवार की बताई जा रही है.

auth-image
India Daily Live
shoes stolen from mosque in pakistan parliament

Pakistan parliament: कंगाली की मार झेल रही पाकिस्तान के संसद से हैरान कर देने वाला एक मामला सामने आया है. मिल रही  जानकारी के अनुसार संसद भवन स्थित मस्जिद के बाहर से एक साथ 20 जोड़ी जूते चोरी होने की घटना सामने आई है. इस घटना के बारे में जानकर हर कोई हैरान है.

शुक्रवार को नमाज के दौरान सांसद, पत्रकार, कर्मचारी समेत कई अन्य लोग संसद परिसर में मौजूद थे. इस दौरान नमाज के बाद जब लोग मस्जिद से बाहर आए तो कई लोगों के जूते गायब हो चुके थे. इस पूरे मामले में संसद के स्पीकर सरदार अयाज सादिक ने हस्तक्षेप करते हुए सुरक्षा विभाग से रिपोर्ट पेश करने की मांग की है. यह घटना शुक्रवार की नमाज के बाद की बताई जा रहा है.

मस्जिद के बाहर से 20 जोड़ी जूते गायब

पाकिस्तानी  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मस्जिद में लोग जुमे की नमाज अदा कर रहे थे और इसी दौरान वहां से करीब 20 जोड़ी जूते गायब हो गए. इस दौरान वहां पर कई लोगों ने हंगामा किया है. हालांकि, बाद में इस सभी लोगों को नंगे पैर वापस लौटना पड़ा.

सुरक्षा चूक पर स्पीकर ने चिंता जताई

स्पीकर सरदार अयाज सादिक ने सुरक्षा चूक की घटना पर गंभीर चिंता जताई है. सूत्रों के हवाले से मिल रही जानकारी के अनुसार जिस वक्त लोगों के जूते चोरी किए गए उस वक्त मौके पर कोई सुरक्षाकर्मी मौजूद नहीं थे. घटना के बाद चोर तक पहुंचने के लिए सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है.