share--v1

Pakistan News: लाहौर के होटल में खाना खा रही महिला के साथ लिंचिंग की कोशिश, ड्रेस पर लिखे शब्दों को बताया कुरान का अपमान

Pakistan News: लाहौर में एक महिला की लिंचिंग की कोशिश की गई. शहर के अचरा बाजार में एक होटल में महिला अपने पती के साथ खाना खाने आई थी.

auth-image
India Daily Live

Pakistan News: पाकिस्तान के लाहौर में एक महिला की लिंचिंग की कोशिश की गई. शहर के अचरा बाजार में एक होटल में महिला अपने पती के साथ खाना खाने आई थी. उसके ड्रेस पर अरबी भाषा का प्रिंट था, जिसे देख मौलाना भड़क गए. इसे कुरान की आयत बताते हुए कुछ लोगों ने महिला पर ईशानिंदा का आरोप लगा दिया. इसके बाद देखते ही देखते भीड़ जमा हो गई. 

इस घटना की वीडियो वायरल हो रहा है. महिला को चारों ओर से लोग घेर हुए हैं और भला-बुरा सुना रहे हैं. लोगों की भीड़ गुस्से में है.  महिला बेहद डरी हुई होटल के एक कोने में बैठी है. भीड़ में से कुछ लोग महिला के कपड़ों पर प्रिंट अरबी शब्दों को कुरान की आयतें कहते हुए गुस्सा कर रहे हैं. कुछ लोग से मारने की धमकी दे रहे हैं, इस दौरान वहां पुलिस भी मौजूद थी. 

पंजाब (पाकिस्तान) पुलिस ने घटना का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्ट किया है. इसमें महिला एसपी लोगों को समझाते दिख रही हैं. वह बड़ी बहादुरी से वहां से महिला को एक कपड़े से लपेटकर ले जाती है. एएसपी सैयदा शहरबाने ने बताया कि ये मामला नासमझी से शुरू हुआ. महिला भी इस सबसे काफी डर गई थी. महिला थाने में बताया कि उसने ऑनलाइन खरीद कर ड्रेस पहन ली थी. 


पुलिस ने पाया है कि महिला ने जो कपड़े पहने थे, उसमें अरबी के कुछ शब्द लिखे थे ना कि कुरान की आयतें लिखी थीं. घटना का वीडियो वायरल होने के बाद कई सोशल मीडिया यूजर्स ने उस ड्रेस के फोटो भी शेयर किए हैं. यह ड्रेस ऑनलाइन बिक्री के लिए उपलब्ध है.

First Published : 26 February 2024, 08:26 AM IST