menu-icon
India Daily
share--v1

राम मंदिर, सीएम योगी और STF चीफ को बम से उड़ाने की धमकी, 'ईमेल' के बाद हाई अलर्ट

धमकी के बाद राजधानी लखनऊ के सुशांत सिटी पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई है. पुलिस समेत अन्य एजेंसियों ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

auth-image
Naresh Chaudhary
Shri Ram Temple, Ayodhya Dham, Uttar Pradesh Police, CM Yogi Adityanath, STF, Bomb Threat, Crime New

हाइलाइट्स

  • ईमेल से भेजी गई धमकी में आरोपी ने खुद को ISI से जुड़ा बताया
  • धमकी के बाद लखनऊ में दर्ज कराई गई एफआईआर, जांच शुरू

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. श्री राम मंदिर, सीएम योगी और उत्तर प्रदेश एसटीएफ चीफ अमिताभ यश को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है. बताया गया है कि ये धमकी ईमेल के माध्यम से दी गई है. साथ ही धमकी देने वाले ने खुद को आईएसआई से जुड़ा हुआ बताया है. इस धमकी को गंभीरता से लेते हुए राजधानी लखनऊ के सुशांत सिटी पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई है. पुलिस समेत अन्य एजेंसियों ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

ईमेल में आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल

जानकारी के मुताबिक भारतीय किसान मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष देवेंद्र तिवारी को ये धमकी भरी ईमेल मिला है. इसके बाद देवेंद्र तिवारी ने तत्काल मामले की जानकारी लखनऊ पुलिस को दी. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ईमेल में आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए अयोध्या में राम मंदिर, सीएम योगी आदित्यनाथ और उत्तर प्रदेश एसटीएफ के चीफ अमिताभ यश को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है. बताया गया है ईमेल भेजने वाले का नाम जुबेर हुसैन है. धमकी देने वाले का दावा है कि वो आईएसआई से जुड़ा हुआ है. 

मामले की जांच में एसटीएफ भी जुटी

घटना के बाद लखनऊ पुलिस की ओर से सुशांत गोल्फ सिटी थाने में केस दर्ज कराया गया है. अधिकारियों की ओर से कहा गया है कि मामले जांच में एसटीएफ को भी लगाया गया है. साथ ही साइबर सेल ईमेल भेजने वाले को ट्रैस करने में लगी है. एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि इससे पहले भी लखनऊ के आलम बाग निवासी देवेंद्र तिवारी को धमकी भरी चिट्ठी मिली थी. उस वक्त भी सीएम योगी को लेकर धमकी दी गई थी.