menu-icon
India Daily
share--v1

लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की तैयारी, लुकआउट नोटिस जारी

Salman Khan House Firing Case: लॉरेंस बिश्नोई के छोटे भाई अनमोल बिश्नोई के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया गया है. बता दें कि सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग की जिम्मेदारी उसने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए ली है.

auth-image
India Daily Live
Salman Khan House Firing Case

Salman Khan House Firing Case: सलमान खान के घर के बाहर बीते दिनों हुई फायरिंग के मामले से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है. मिल रही जानकारी के अनुसार जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के छोटे भाई अनमोल बिश्नोई के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया गया है.

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का छोटा भाई अनमोल बिश्नोई ने एक पोस्ट के जरिए गोलीकांड की जिम्मेदारी लेते हुए जांच में शामिल होने की भी बात कही थी. बता दें कि अनमोल कनाडा में रहता है. सलमान खान के घर के बाहर गोली चलने की घटना की जिम्मेदारी लेने वाले फेसबुक पोस्ट के आईपी एड्रेस की अगर हम बात करें तो वह पुर्तगाल का मिला था.

फायरिंग कांड से जुड़े 4 आरोपी गिरफ्तार

सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने के आरोप में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इसके अलावा पुलिस ने आरोपियों को हथियार सप्लाई करने वाले आरोपियों को भी पंजाब से गिरफ्तार कर चुकी है.

गौरतलब है कि 14 अप्रैल की बिहार का रहने वाला युवक विक्की गुप्ता और सागर पाल ने सलमान खान के बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट में बाहर फायरिंग की थी. इस गोलीकांड की जिम्मेदारी अनमोल बिश्नोई ने ली थी.