menu-icon
India Daily
share--v1

शादी से किया इनकार, हैवान प्रेमी ने प्रेमिका के चेहरे पर गर्म रॉड से लिख दिया अपना नाम

UP Crime News: लखीमपुर में एक सिरफिरे आशिक ने अपनी मोहब्बत को तार-तार कर दिया. जब प्रेमिका ने शादी से इंकार कर दिया तो प्रेमी ने उसके दोनों गालों पर रॉड से अपना नाम लिख डाला.

auth-image
India Daily Live
Lakhimpur Kheri

UP Crime News: उत्तर प्रदेश  के लखीमपुर खीरी में एक आशिक ने अपनी प्रेमिका को रूह कंपा देने वाली सजा दी है. आशिक ने प्रेमिका के दोनों गाल पर रॉड गर्म करके अपना नाम लिख दिया. आशिक ने यह हैवानियत इसलिए दिखाई क्योंकि प्रेमिका ने उससे शादी करने से इंकार कर दिया था. युवती के परिजनों ने वारदात की तहरीर पुलिस को दी है. पुलिस ने सिरफिरे आशिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. हालांकि आरोपी आशिक अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.

यह मामला लखीमपुर जिले धौरहरा थाना क्षेत्र के एक गांव से संबंधित है. आरोपी लड़के का नाम अमन बताया गया है. आरोपी लड़के और प्रेमिका का प्रेम प्रसंग लंबे अरसे से चल रहा था. लड़के ने प्रेमिका से शादी करने की इच्छा जाहिर की तब प्रेमिका ने शादी से इंकार कर दिया.शादी की न सुनने के बाद आशिक अपने आपे से बाहर हो गया. उसने प्रेमिका के दोनों गालों पर गर्म रॉड से अपना नाम लिख दिया. 

पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

इस हैवानियत के बाद जब लड़की अपने घर पहुंची तो घर वाले उसकी हालत देख हैरान रह गए. युवती के साथ पूरी घटना की जानकारी उन्होंने पुलिस को दी. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह 19 अप्रैल को दुकान का सामान लेने गई थी. उसी दौरान अमन ने उसका मुंह दबाकर उसे उठा लिया. पीड़िता ने यह भी बताया कि जब वह उसके साथ यह कर रहा था तब आरोपी की मां और उसकी बहन अमन की मदद कर रही थी. जिले के एडिशनल एसपी वेस्ट ने बताया है कि मामले से संबंधित मुकदमा लिख लिया गया है. पुलिस अपनी ओर से आवश्यक कार्रवाई कर रही है.