menu-icon
India Daily
share--v1

छत्तीसगढ़ में बड़ा हादसा; छठी से लौट रही पिकअप की ट्रक से टक्कर, 3 बच्चों समेत 9 लोगों की मौत, 23 घायल

Chhattisgarh Road Accident: छत्तीसगढ़ के बेमेतरा में बड़ा सड़क हादसा सामने आया है. कठिया थाना में पिकअप वैन और ट्रक के बीच हुई टक्कर में 3 बच्चों समेत 9 लोगों की मौत हो गई, जबकि 23 से अधिक लोग घायल हो गए. बताया जा रहा है कि पिकअप सवार लोग बच्चे की छठी में शामिल होने गए थे. वहां से वे देर रात घर लौट रहे थे.

auth-image
India Daily Live
Chhattisgarh News, Bemetara News, Chhattisgarh Road Accident, Vehicle Collides With Truck In Bemetar

Chhattisgarh Road Accident: छत्तीसगढ़ में बड़ा सड़क हादसा सामने आया है. रविवार देर रात बेमेतरा जिले में हुए हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई. मृतकों में 3 बच्चे भी शामिल हैं. पिकअप वैन में 30 से अधिक लोग सवार बताए जा रहे हैं. हादसे में पिकअप सवार 23 से अधिक लोगों के घायल होने की भी खबर है, जिन्हें नजदीकी अस्पताल में एडमिट कराया गया है. 

जानकारी के मुताबिक, हादसा कठिया गांव के पेट्रोल पंप के पास हुआ. पुलिस के मुताबिक, सभी पीड़ित और मृतक एक ही गांव के रहने वाले थे. उन्होंने बताया कि पिकअप वैन के ड्राइवर ने सड़क पर खड़े ट्रक को टक्कर मार दी. हादसे में 50 साल की भूरी निषाद, 55 साल की नीरा साहू, 60 सास की गीता साहू, 60 साल की अगनिया साहू, 39 साल की खुशबू साहू, 5 साल की मधु साहू, 6 साल के रिकेश निषाद और 6 साल की ट्विंकल निषाद की मौत हो गई. फिलहाल, एक मृतक की पहचान नहीं हो पाई है. 

अलग-अलग अस्पतालों में घायलों को कराया एडमिट

पुलिस के मुताबिक, हादसे के शिकार घायलों को दो अलग-अलग अस्पतालों में एडमिट कराया गया है. इनमें से 4 घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही थी, जिसके बाद उन्हें रायपुर एम्स में शिफ्ट किया गया है. उधर, हादसे की सूचना के बाद भाजपा के विधायक दीपेश साहू अस्पताल पहुंचे और घायलों से मुलाकात कर उनका हाल जाना. 

उधर, हादसे की जानकारी के बाद बेमेतरा कलेक्टर रणवीर शर्मा, एसपी रामकृष्ण साहू भी घायलों से मुलाकात करने अस्पताल पहुंचे. जानकारी के मुताबिक, 11 घायलों को बेमेतरा जिला अस्पताल में एडमिट कराया गया है, जबकि 4 अन्य को एम्स रायपुर शिफ्ट किया गया है. इनके अलावा, अन्य घायलों का दूसरे अस्पताल में इलाज जारी है. वहीं, मृतक के शवों को सिमगा CHC में रखवाया गया है.