menu-icon
India Daily
share--v1

सास के साथ गई थी बाजार फिर वहीं से प्रेमी संग हुई फरार, पति ने पकड़ लिया माथा जब खुला 3 साल पुराना 'राज'

बांदा जिले में सास और बहू दोनों बाजार में खरीदारी के लिए गई थीं. लेकिन वहां सास के साथ कांड हो गया. बिना बहू के घर पहुंची तो परिवार वालों के होश फाख्ता हो गए.

auth-image
Naresh Chaudhary
Crime News, UP Crime News, UP Crime News in hindi, Love Affair, Banda Crime News

हाइलाइट्स

  • बाजार में सास ने पीछे पलट कर देखा तो उड़ गए होश
  • पुलिस ने केस दर्ज कर महिला की तलाश को लगाई टीम

Crime News: उत्तर प्रदेश के बांदा जिले से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. यहां अपनी सास के साथ न्यू ईयर पर बाजार गई बहू अचानक लापता हो गई. काफी तलाश के बाद भी जब बहू का कोई सुराग नहीं लगा तो ससुराल वालों के होश उड़ गए. उन्होंने पुलिस को मामले की जानकारी है. उधर, जब अपने स्तर पर जांच की तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई. पता चला है कि महिला अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई है. पुलिस अब उसकी तलाश में जुट गयी है. 

बाजार में सास ने पीछे पलट कर देखा तो उड़ गए होश 

जानकारी के मुताबिक, मामला बांदा जिले के बिलसंडा थाना क्षेत्र का है. यहां एक विवाहिता अपनी सास के साथ न्यू ईयर वाले दिन बाजार में खरीदारी के लिए गई थी. बताया गया है कि बाजार में सास आगे-आगे चल रही थी. बहू पीछे-पीछे चल रही थी.

कुछ देर बाद जब सास ने पलट कर देखा तो बहू गायब थी. सास ने बाजार में काफी खोज की, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा. इसके बाद सास अपने घर पहुंची और परिवार वालों को मामले की जानकारी दी. 

पुलिस ने केस दर्ज कर महिला की तलाश को लगाई टीम

ससुराल वालों ने भी विवाहिता की काफी तलाश की, लेकिन उसका कहीं कोई सुराग नहीं लगा. परिवार वालों ने जब अपने स्तर पर जांच की तो सामने आया है कि मध्य प्रदेश के कोटरा में रहने वाले एक युवक के साथ विवाहिता का शादी से पहले का प्रेम प्रसंग था.

युवक न्यू ईयर पर उससे मिलने के लिए बाजार में आया था, जहां से वह उसे अपने साथ ले गया. इसके बाद ससुराल वालों ने मामले में केस दर्ज कराया है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि महिला की तलाश में पुलिस की टीमों को लगाया गया है.