menu-icon
India Daily
share--v1

सतर्क रहें, सुरक्षित रहें! RO ठीक करने आया था टेक्निशियन, अकेली महिला को देख कर डाला कांड

Bengaluru Crime News: वाटर प्यूरीफायर ठीक करने पहुंचे शख्स ने घर में महिला को अकेली देख यौन शोषण की कोशिश की. महिला ने किसी तरह खुद को बचाते हुए दूसरे कमरे में कैद कर लिया और फोन कर दोस्त को फ्लैट पर बुलाया. इसके बाद आरोपी वहां से भाग गया. फिलहाल, पुलिस ने आरोपी को दबोच लिया है और जांच पड़ताल में जुट गई है.

auth-image
India Daily Live
Bengaluru Crime news technician physically abused woman who came to fix water purifier

Bengaluru Crime News:  अगर आप घर में अकेली हैं, आपने किसी टेक्निशियन को वाटर प्यूरीफायर या फिर किसी अन्य टेक्निकल काम के लिए बुलाया है, तो थोड़ा सतर्क रहने की जरूरत है. दरअसल, वाटर प्यूरीफायर के खराब होने के बाद एक महिला ने फोन कर टेक्निशियन को बुलाया. टेक्निशियन कुछ समय बाद महिला के बताए एड्रेस पर पहुंच गया और वाटर प्यूरीफायर को ठीक करने लगा. इसी दौरान टेक्निशियन को पता चला कि महिला घर में अकेली है. फिर उसने महिला के साथ अभद्रता शुरू कर दी और यौन शोषण करने की कोशिश की.

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, बेंगलुरु में RO ठीक कराने के लिए टेक्निशियन को बुलाने वाली महिला को यौन शोषण का सामना करना पड़ा. पीड़िता का आरोप है कि टेक्निशियन ने उसके घर में अकेले रहने का फायदा उठाने की कोशिश की और छेड़छाड़ शुरू कर दी. दक्षिण-पूर्व बेंगलुरु के बेगुर की रहने वाली 30 साल की महिला ने 4 मई को RO कंपनी को फोन कर दिक्कतों के बारे में बताया था और इसकी सर्विसिंग की अपील की.

बुलाया टेक्निशियन, आ गई मुसीबत

रिपोर्ट के मुताबिक, बुलाए जाने के बाद टेक्निशियन नहीं आया, तो महिला ने एक बार फिर RO कंपनी को फोन कर शिकायत दर्ज कराई और सर्विसिंग की अपील की. अगले दिन महिला के मोबाइल पर कॉल आई कि शाम 5 बजे तक टेक्निशियन सर्विसिंग के आने की जानकारी दी. तय समय पर टेक्निशियन महिला के घर आ गया. महिला को जरा भी अंदाजा नहीं था कि उसने बुलाया तो टेक्निशियन है, लेकिन उसके रूप में उसने बड़ी मुसीबत बुला ली है. टेक्निशियन अपना काम करने लगा और महिला किचन में अपना काम निपटाने चली गई.

आरोप है कि पीड़िता किचन में थी, तभी टेक्नीशियन वहां पहुंचा और उसे गलत तरीके से छूने लगा. हैरान महिला शोर मचाने लगी और टेक्निशियन को गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी दी. महिला की ओर से दी गई चेतावनियों के बावजूद आरोपी उसकी ओर बढ़ता रहा और छेड़खानी करने लगा. इतने में महिला ने खुद को टेक्निशियन से बचाते हुए एक कमरे में बंद कर लिया और अंदर से अपने एक दोस्त को फोन कर फ्लैट पर बुला लिया. अगले कुछ मिनटों में महिला की दोस्त फ्लैट पर पहुंची. महिला की दोस्त ने देखा कि टेक्निशियन उसकी दोस्त के कमरे से बाहर निकलने का इंतजार कर रहा था. 

टेक्निशियन के भागने के बाद महिला ने दर्ज कराई शिकायत

घटना के बारे में पूछे जाने पर तकनीशियन ने पीड़िता के दोस्त पर हमला करने की कोशिश की. इस दौरान दोनों के बीच हाथापाई हुई, लेकिन जब टेक्निशियन को लगा कि वो पकड़ा जाएगा, तो वो घटनास्थल से भाग निकला. टेक्निशियन के वहां से जाने के बाद पीड़िता ने बेगुर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने कंपनी और टेक्निशियन के बारे में सभी जरूरी जानकारी जुटाई. पुलिस ने टेक्निशियन को फोन भी किया, लेकिन उसने कोई जवाब नहीं दिया. 

पुलिस ने अगले दिन आरोपी के परिवार के बारे में पता लगाया और उनके घर पहुंची. यहां पता चला कि आरोपी घर नहीं लौटा है. इसके बाद आरोपी के परिजन ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करानी चाही, लेकिन पुलिस ने गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करने से इनकार करते हुए परिवार के सदस्यों को बताया कि उसने एक महिला का यौन उत्पीड़न किया है और फरार है. आखिरकार, पुलिस ने बुधवार को आरोपी को पकड़ लिया और उससे पूछताछ की. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 ए (यौन उत्पीड़न) के तहत मामला दर्ज किया गया है और आगे की जांच चल रही है.