share--v1

दिल्ली में जल्द लगेगा राष्ट्रपति शासन? जानें दिल्ली की मंत्री आतिशी ने अपने दावे में क्या कहा?

Atishi Claims President Rule: दिल्ली की मंत्री आतिशी ने बड़ा दावा किया है. उन्होंने कहा है कि केंद्र सरकार जल्द ही राष्ट्रीय राजधानी में राष्ट्रपति शासन लगाने जा रही है. आतिशी ने केंद्र सरकार पर अरविंद केजरीवाल के खिलाफ साजिश रचने का भी आरोप लगाया.

auth-image
India Daily Live

Atishi Claims President Rule: आम आदमी पार्टी (AAP) की सीनियर नेता और मंत्री आतिशी ने केंद्र सरकार पर बड़ी साजिश का आरोप लगाया है. शुक्रवार यानी आज आतिशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर भाजपा पर अरविंद केजरीवाल के खिलाफ साजिश रचने का आरोप लगाया. साथ ही दावा करते हुए कहा कि केंद्र सरकार जल्द ही दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगाने जा रही है.

प्रेस कॉन्फ्रेंस में आतिशी ने इन दावों को लेकर कहा कि हमें अपने विश्वसनीय सूत्रों से जानकारी मिली है. सूचना के मुताबिक, अगले कुछ दिनों में मोदी सरकार दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगा देगी. उन्होंने कहा कि भाजपा, लगातार दिल्ली की आम आदमी पार्टी को गिराने की साजिश रच रही है.

राष्ट्रपति शासन लगा तो ये गैरकानूनी होगा: आतिशी 

आतिशी ने ये भी कहा कि अगर दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगता है, तो ये गैरकानूनी होगा. उन्होंने कहा कि भाजपा कभी भी केजरीवाल की आम आदमी पार्टी जैसी नीतियों को लागू नहीं कर पाएगी. दिल्ली की हर महिला को 1000 रुपये मिलने थे, लेकिन भाजपा ने केजरीवाल को गिरफ्तार करा दिया, ताकि ये योजना बंद हो जाए. ऐसा करने से भाजपा को कोई फायदा नहीं होने वाला, बल्कि जनता को नुकसान पहुंचेगा.

बोलीं- झूठे केस में केजरीवाल के निजी सचिव को किया बर्खास्त

आतिशी ने कहा कि झूठे मामले में फंसाने के बाद अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव को बर्खास्त किया गया है. उन्होंने कहा कि ये सबकुछ आम आदमी पार्टी को गिराने की साजिश का हिस्सा है. आतिशी ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को फर्जी मामले में फंसाया गया है, उनके खिलाफ झूठे केस दर्ज कराए गए हैं. उन्होंने दावा किया कि भाजपा के नेता कभी भी दिल्ली में चुनाव नहीं जीत सकते हैं, इसलिए केजरीवाल के खिलाफ साजिश रची जा रही है. भाजपा किसी भी तरह से चुनी गई केजरीवाल सरकार को गिराना चाहती है.

आतिशी बोलीं- ऐसे मिल रहे हैं राष्ट्रपति शासन के संकेत

दिल्ली की मंत्री और आप नेता आतिशी ने कहा कि दिल्ली सरकार के अधिकारियों ने बैठक में शामिल होना बंद कर दिया है... इन सभी चीजों से पता चलता है कि दिल्ली में अरविंद केजरीवाल की सरकार को गिराने और राष्ट्रपति शासन लागू करने की साजिश चल रही है. इसके अलावा, जब हम पिछली कुछ बातों को देखते और उन पर गौर करते हैं, तो पता चलता है कि केंद्र सरकार की ओर से सोची-समझी साजिश चल रही है. केंद्रीय चुनाव आयोगी की ओर से वोटिंग के लिए तारीखों के ऐलान के बाद से अधिकारियों ने बैठकों में आना बंद कर दिया है, उपराज्यपाल पिछले एक हफ्ते से आधारहीन पत्र लिख रहे हैं और अब केजरीवाल के निजी सचिव को भी हटा दिया गया है, ये सब दिल्ली सरकार को गिराने की साजिश को दर्शाता है.

Also Read