menu-icon
India Daily
share--v1

'कमरे में बुलाकर...', पूर्व प्रधानमंत्री के पोते पर पीड़िता का सनसनीखेज खुलासा

Prajwal Revanna Sex Scandal: सेक्स स्कैंडल मामले के आरोपों में फंसे देश के पूर्व प्रधानमंत्री देवगौड़ा के पोते प्रज्वल रेवन्ना के मामले में आज पार्टी ने उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया है. वहीं दूसरी तरफ इस मामले में पीड़िता ने कई सनसनीखेज खुलासे किए हैं.

auth-image
India Daily Live
prajwal revanna

Prajwal Revanna Sex Scandal: कर्नाटक की सियासत में सेक्स स्कैंडल को लेकर इन दिनों सियासी भूचाल मचा हुआ. सेक्स स्कैंडल मामले में देश के पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा के बेटे और पोते का नाम शामिल है. इस पूरे मामले में हर रोज सनसनीखेज खुलासा होता हुआ नजर आ रहा है और यह खुलासा करने वाली में परिवार का एक रिश्तेदार और उनके घर में काम करने वाली मेड है. 

परिवार की एक महिला और उनके घर में काम करने वाली मेड का आरोप है कि जेडीएस नेता प्रज्वल रेवन्ना और उनके पिता एचडी रेवन्ना ने चार साल तक उसका यौन उत्पीड़न किया. महिला ने आगे बताया कि वह उसकी बेटी पर बुरी नजर डालता था. बाप-बेटे के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने वाली पीड़िता एचडी रेवन्ना की पत्नी भवानी की रिश्तेदार हैं. उन्होंने अपनी शिकायत में कहा कि साल 2019 में रेवन्ना के बेटे सूरज की शादी के वक्त उन्हें काम करने के लिए उसे बुलाया गया था और फिर वह शादी के बाद भी वहां काम करती हैं. इस दौरान प्रज्वल रेवन्ना उसे कमरे में बुलाकर यौन शोषण करते थे.

पीड़िता ने किए सनसनीखेज खुलासे

पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा है कि प्रज्वल रेवन्ना जब घर में आते थे तो वहां काम करने वाली सभी महिलाएं जर जाती थी. पीड़िता ने बताया कि प्रज्वल बारी-बारी से सभी महिलाओं को अपने कमरे में बुलाते थे और उनके साथ छेड़खानी और यौन शोषण करते थे. उनके घर में काम करने वाले पुरुषों ने महिलाओं को प्रज्ज्वल के बारे में बताते हुए उन्हें सावधान भी किया था. पीड़िता ने आगे बताया कि किचन में काम कर रही महिलाओं को प्रज्वल अचानक जाकर पीछे से पकड़ लेते थे और छेड़छाड़ करते थे.

एचडी रेवन्ना और प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ FIR

इस पूरे मामले में होलेनारसीपुर थाने में एचडी रेवन्ना और प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है. मामले की जांच के लिए सिद्धारमैया सरकार की ओर से एसआईटी का गठन किया है. खबरों की मानें तो प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़ चुके हैं. उनके देश छोड़ने की खबरों के बीच कांग्रेस का आरोप है कि देश से भागाने में बीजेपी ने उनका साथ दिया है. बता दें कि एचडी रेवन्ना होलेनारसीपुर से विधायक हैं  और उनके बेटे प्रज्वल रेवन्ना हासन सीट से सांसद हैं. 

प्रज्वल रेवन्ना को पार्टी ने किया निलंबित

जेडीएस सांसद प्रज्वल रेवन्ना को आज पार्टी से निलंबित कर दिया गया है. बता दें आज सुबह ही प्रज्वल रेवन्ना के चाचा और जेडीएस नेता एचडी कुमारस्वामी ने कहा था कि यौन शोषण के आरोपों के चलते रेवन्ना को पार्टी ने निलंबित करने का फैसला लिया है और कोर कमेटी की बैठक में उन्हें निलंबित किया जाएगा. दरअसल, राजनीतिक दलों की ओर से लगातार जारी हंगामे को देखते हुए पार्टी ने आज हुबली में कोर कमेटी की बैठक बुलाई गई थी और इस बैठक में उन्हें निलंबित करने का फैसला किया गया.