share--v1

Youtuber Angry Rantman की 27 साल की उम्र में गई जान, रोचक अंदाज में करते थे फिल्मों और खेल का रिव्यू

Youtuber Angry Rantman: सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर एंग्री रैंटमैन ने 27 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है. हार्ट सर्जरी के बाद उन्हें लाइफ केयर सपोर्ट पर रखा गया था. 

auth-image
India Daily Live

Youtuber Angry Rantman: पॉपुलर यूट्यूब अभ्रदीप साहा अब हमारे बीच नहीं रहे. 27 साल की उम्र में उन्होंने अंतिम सांस ली. वो एंग्री  रैंटमैन  के नाम से जाने जाते थे. पिछले महीने एक बड़ी सर्जरी होने के बाद से ही वो अस्पताल में भर्ती थे. उन्हें ठीक करने के लिए डॉक्टरों की टीम पूरी कोशिश कर रही थी लेकिन 16 अप्रैल को उन्होंने अंतिम सांस ली. उनकी मृत्यु किस कारण से हुई औपचारिक रूप से अभी इसका खुलासा नहीं किया गया है. सोशल मीडिया पर ऐसी अफवाह उड़ रही है कि सर्जरी के चलते उनके कई ऑर्गन फेल हो गए थे, जिसके चलते उनकी मौत हो गई.

27 साल के अभ्रदीप साहा बेंगलुरु के नारायण कार्डियक हॉस्पिटल में एडमिट थे. हार्ट सर्जरी के बाद उन्हें लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया था.  रविवार को उनके पिता सौम्य द्वीप साहा ने बताया था कि एंगी रैंटमैन बहुत ही क्रिटिकल सिचुएशन में है. उनके लिए दुआ करिए.

स्पोर्ट्स पर बनाते थे कंटेंट

Angry Rantman अपने Youtube चैनल के जरिए दर्शकों को जानकारी देने के साथ एंटरटेन भी करते थे. वो स्पोर्ट खासकर फुटबॉल पर कंटेंट क्रिएट करते थे. फिल्म रिव्यू से लेकर सोशल मीडिया पर होने वाली हचलच को वो अनोखे अंदाज में प्रेजेंट करते थे. सोशल मीडिया पर उनकी लाखों में फैन फॉलोइंग थी.

अभ्रदीप साहा का जन्म 19 फरवरी 1996 को हुआ था. कोलकाता के रहने वाले एंग्री रैंटमैन के यूट्यूब चैनल पर 483 हजार सब्सक्राइबर थे. और इंस्टाग्राम पर उन्हें 119 हजार लोग फॉलो करते थे.

सोशल मीडिया पर फैंस दे रहे हैं श्रद्धांजलि

अचानक से उनकी मौत हो जाने से उनके घर वाले बहुत ही दुखी है. उनके फैंस भी बहुत ही मायूस हैं. सोशल मीडिया पर उनके चाहने वाले उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं. 

Also Read