menu-icon
India Daily
share--v1

अपनी दूसरी शादी से बेटे की वर्जिनिटी तक, हर टॉपिक पर दिल खोलकर बातें करेंगी मलाइका अरोड़ा

Arhaan Khan Show Dumb Biryani Upcoming Episode: मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान के बेटे अरहान अपने पॉडकास्ट शो 'डंब बिरयानी' को लेकर सुर्खियों में हैं.

auth-image
India Daily Live
Malaika Arora

Arhaan Khan Show Dumb Biryani Upcoming Episode: मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान के बेटे अरहान खान का पॉडकास्ट शो 'डंब बिरयानी' इन दिनों चर्चा में है.  उन्होंने इस शो के जरिए एंटरटेनमेंट वर्ल्ड में एंट्री की है, जिसमें अब उनकी मां मलाइका बतौर गेस्ट के तौर पर शामिल होंगी और एक्साइटिंग और मसालेदार टॉपिक पर डिस्कशन करेंगी, जिसका टीजर जारी कर दिया गया है. टीजर में मलाइका अरोड़ा पहले तो बेटे अरहान के ट्रिकी सवालों का जवाब देती नजर आईं, फिर उन्होंने भी कुछ पर्सनल सवाल पूछे हैं.

'डंब बिरयानी' के नए एपिसोड के टीजर में मलाइका बेटे अरहान से सेक्स से लेकर तमाम पर्सनल सवाल पूछती नजर आ रही हैं. अरहान ने अपनी मॉम से यह तक पूछ लिया कि वो शादी कब कर रही हैं. इस शो के पहले एपिसोड को खूब पसंद किया गया था, जिसमें अरबाज अपने दोनों भाइयों सलमान और सोहेल खान के साथ नजर आए थे. 

मलाइका ने बेटे से वर्जिनिटी पर सवाल पूछा

मलाइका अरोड़ा ने बेटे अरहान से पूछा कि उन्होंने अपनी वर्जिनिटी कब खोई, ये सवाल सुनकर पहले तो अरहान की बोलती बंद हो गई. फिर उन्होंने पलटकर सवाल किया कि 'आप सोशल क्लाइंबर हैं? इससे मलाइका इनकार करी नजर आती हैं, इसके बाद बेटे ने ये भी पूछ लिया कि आप शादी कब कर रही हैं? इन सवालों के जवाब का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by dumb biryani (@dumbbbiryani)

अरबाज की हुई दूसरी शादी, मलाइका कब लेंगी फेरे?

मलाइका अरोड़ा ने 1997 में अरबाज खान से शादी की थी. साल 2017 में दोनों का तलाक हो गया. तलाक के कुछ समय बाद अरबाज ने मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से निकाह किया है, वहीं मलाइका एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं. चर्चा ये भी है कि दोनों जल्द ही शादी कर सकते हैं.