menu-icon
India Daily
share--v1

सलमान खान के घर पर गोली चलाने की वजह क्या थी? पकड़े गए शूटरों ने अब खोली जुबान

Salman Khan: सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने वाले शूटरों ने गिरफ्तार होने के बाद अपनी जुबान खोल दी है. उन्होंने बताया कि आखिर उन्होंने गोली क्यों चलाई. 

auth-image
India Daily Live
Salman Khan

Salman Khan: सलमान खान के घर पर गोली चलाने वाले दोनों शूटर गिरफ्तार हो चुके हैं. मंगलवार को पुलिस ने उन्हें गुजरात के भुज से 95 किलोमीटर दूर गिरफ्तार किया था. शूटर विकास गुप्ता और सागर पाल दोनों ही बिहार के रहने वाले हैं. क्राइम ब्रांच की टीम ने दोनों शूटरों को मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया. दोनों ने अपनी जुबान खोल दी है और बताया कि आखिर उन्होंने सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग क्यों की.

दोनों ने पुलिस को बताया कि जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल ने उन्हें सलमान खान के घर के बाहर गोली चलाने का काम दिया था. 

सलमान को अनमोल देना चाहता है सजा       

शूटर विकास गुप्ता और सागर पाल ने बताया कि अनमोल चाहता है कि सलमान खान को काला हिरण मारने के लिए सजा मिले. 1998 में सलमान खान ने जोधपुर में काले हिरण का शिकार किया था. उस समय फिल्म हम साथ साथ हैं की शूटिंग चल रही थी.

गिरफ्तार किए गए शूटरों ने बताया कि उन्हें एक्टर को डराने के लिए कहा गया था. इसके लिए उन्हें 1 लाख रुपये दिए गए थे. और काम पूरा होने के बाद 3 लाख रुपये मिलने थे.

बिश्नोई के लिए कोर्ट जा सकती है पुलिस 

इस मामले में पुलिस कोर्ट के जरिए तिहाड़ जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को हिरासत में लेने की कोशिश कर सकती है. बिश्नोई के भाई अनमोल के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर नोटिस भी जारी किया जा सकता है.

पुलिस ने बताया कि लॉरेंस के भाई अनमोल ने दोनों को कहा था कि अगर वो बुलेट की दो फुल मैगजीन  सलमान खान के घर के बाहर फायर करते हैं तो दोनों पॉपुलर हो जाएंगे और उन्हें इसका इनाम भी दिया जाएगा.

कितने पढ़े-लिखे हैं शूटर?

क्राइम ब्रांच के ज्वाइंट कमिश्नर लक्ष्मी गौतम ने बताया कि शूटर विकास गुप्ता दसवीं पास है और सागर ने 8वीं तक की पढ़ाई की  है. हम इनके पिछला रिकॉर्ड चेक कर रहें कि कहीं इनके खिलाफ पूर्व में और कोई केस तो नहीं दर्ज है.