menu-icon
India Daily
share--v1

Yami Gautam: 1500 सिनेमाघरों और 2200 स्क्रीन्स पर यामी गौतम का चलेगा जादू, जानें Article 370 की पहले दिन की कमाई

Yami Gautam: यामी गौतम की 'आर्टिकल 370' आज यानी 23 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म में भारतीय संविधान के आर्टिकल 370 से जुड़ी कहानी को दिखाया गया है.

auth-image
India Daily Live
yami

नई दिल्ली: बॉलीवुड और ओटीटी पर अपनी एक्टिंग से धमाल मचाने वाली यामी गौतम आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. एक्ट्रेस इन दिनों अपनी फिल्म 'आर्टिकल 370' को लेकर खूब चर्चा में है. आदित्य सुहास जंभाले के डायरेक्शन में बनी 'आर्टिकल 370' फिल्म आज यानी 23 फरवरी को रिलीज होने वाली है. ऐसे में हर कोई फिल्म को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड है. फिल्म को यामी गौतम के पति आदित्य धर और ज्योति देशपांडे ने मिलकर प्रोड्यूस किया है.

फिल्म में यामी गौतम मुख्य रोल में नजर आ रही हैं. इनके साथ साउथ एक्ट्रेस प्रियामणि भी दिखाई देने वाली हैं. आइए फिल्म के बारे में जानते हैं पूरी डिटेल-

'आर्टिकल 370' की एडवांस बुकिंग

Yami Gautam की 'आर्टिकल 370' आज यानी 23 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म में भारतीय संविधान के आर्टिकल 370 से जुड़ी कहानी को दिखाया गया है कि उस वक्त कश्मीर में क्या स्थिती थी और अब 370 हटने के बाद क्या स्थिती है.

‘आर्टिकल 370’ देश में 1500 सिनेमाघरों और 2200 स्क्रीन्स पर रिलीज हो चुकी है. खबरों के मुताबिक, फिल्म के पहले दिन की बात करें तो इसके 80 हजार से ज्यादा टिकट्स बिक गए हैं. एडवांस बुकिंग की बात करें तो फिल्म इसके जरिए 5 करोड़ का बिजनेस कर सकती है.

पहले दिन की कमाई

वहीं एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, 22 फरवरी की शाम तक इस फिल्म फर्स्ट डे शो के लिए लगभग 1 लाख टिकट बुक हो चुके हैं. ऐसे में फिल्म की ओपनिंग 6 से 8 करोड़ के बीच हो सकती है.

‘आर्टिकल 370’ बॉक्स ऑफिस पर विद्युत जामवाल की फिल्म ‘क्रैक’ को टक्कर दे सकती है. 23 फरवरी को नेशनल सिनेमा डे के कारण सभी फिल्मों के टिकट्स 99 रुपए के हैं. इसका भी फायदा यामी गौतम की इस फिल्म ‘आर्टिकल 370’  को मिल सकती है.