menu-icon
India Daily
share--v1

'शाहरुख के बेटे के साथ उन लोगों ने जो किया...', मीडिया से क्यों दूर हैं SRK? मिल गया जवाब

जो शाहरुख खान कभी मीडिया में छाए रह थे उन्होंने पठान, डंकी और जवान जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में देने के बाद भी मीडिया से बात नहीं की. 2021 के बाद से शाहरुख मीडिया से दूरी बनाए हुए हैं.

auth-image
India Daily Live
shahrukh khan
Courtesy: social media

Entertainment News: पहले पठान, फिर जवान और फिर डंकी...बैक टू बैक ब्लॉकबस्टर फिल्में देने वाले शाहरुख खान ने बता दिया है कि वह आज भी बॉलीवुड के बादशाह हैं. हालांकि बॉलीवुड का यह बादशाह पिछले लंबे वक्त से मीडिया से दूरी बनाए हुए हैं. लगातार तीन फिल्में हिट होने के बाद भी उन्होंने मीडिया को कोई इंटरव्यू नहीं दिया. जो शाहरुख कभी सुर्खियों में बने रहते थे, मीडिया कर्मियों को आसानी से इंटरव्यू देते थे वही शाहरुख आज सार्वजनिक तौर पर कहीं भी नजर नहीं आते, फोटो खिंचाने से भी वह बचते हुए दिखाई देते हैं. मीडिया को उन्होंने लंबे समय से कोई बाइट नहीं दी है. आखिर शाहरुख किस बात को लेकर मीडिया से नाराज हैं? मुंबई के एक प्रसिद्ध फोटोग्राफर ने इस सवाल का जवाब दिया है.

आखिर मीडिाय से क्यों खफा हैं शाहरुख

हिंदी रश को दिए एक साक्षात्कार में मुंबई के रहने वाले फोटोग्राफर वरिंदर चावला ने कहा, 'मीडिया ने उनके बेटे आर्यन के साथ जो किया वह (शाहरुख) इससे बेहद दुखी हैं.'

शनीली दवा रखने के आरोप में फंसे थे शाहरुख खान

बता दें कि 2021 में आर्यन खान को कार्डेलिया क्रूज मामले में नशीले पदार्थ रखने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. उन्हें 22 दिन तक जेल में भी रहना पड़ा. हालांकि बाद में उन्हें तमाम आरोपों से बरी कर दिया गया था. बेटे के नशीली दवा रखने के आरोपों में फंसे होने के बाद शाहरुख ने मीडिया और पब्लिक से तौबा कर ली थी. इस घटना के बाद वह जब भी अपनी कार से जाते थे उनकी कार के पर्दे गिरे हुए होते थे. किसी भी कार्यक्रम में वह पीछे के दरवाजे से घुसते थे और अपने सुरक्षाकर्मियों से उन्हें छाते से ढंकने के लिए कहते थे ताकि वह मीडिया की नजरों से बच सकें. 

'हम में से किसी ने उनकी परवाह नहीं की'

वरिंदर चावला ने पठान फिल्म के रिलीज होने के बाद की एक घटना को याद करते हुए, 'शाहरुख खान का उन्हें फोन आया था. उनसे बात करने के बाद मुझे पता चला कि वह अपने बच्चों से कितना प्यार करते हैं. अपने बेटे आर्यन को कितना चाहते हैं. मेरे भी बच्चे हैं और जब मेरे बच्चों को लेकर कोई बुरा या नकारात्मक बोलता है तो मुझे भी बुरा लगेगा. वह भी दुखी थे. हम में से किसी ने इसकी परवाह नहीं की. हमारी बस यही शिकायत थी कि वह फोटो खिंचाने से बच रहे हैं. अपना चेहरा छुपा रहे हैं. मीडिया में जो उनके बेटे के बारे में दिखाया जा रहा था वह उससे बहुत नाराज थे.'